Breaking News

बाइक सवार को ट्रक ने मारी टक्कर, महिला समेत बच्चे की मौकपरं मौत

माल- गांव सेखवापुर के पास बाइक सवार को ट्रक चालक ने टक्कर मार दी। जहां मौके पर महिला समेत बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार 30 नवंबर को पुन‌ई गांव निवासी बृजेश अपनी पत्नी व बच्चे के साथ मलिहाबाद से दवा लेकर माल की तरफ से सेखवापुर पहुंचा था तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया।हादसे में ब्रजेश घायल हो गए।और बृजेश की पत्नी व बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वारदात के बाद ट्रक चालक मौके पर ट्रक लेकर फरार हो गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के पति बृजेश की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

माल थाने के जांच अधिकारी हंसराज यादव ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सेखवापुर गांव के पास बाइक सवार को ट्रक चालक ने टक्कर मार दी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने मृतक के पति बृजेश की शिकायत पर यू पी 32 एच एन 9728 ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हैरान करने वाली बात तो यह है की माल पुलिस जो कि मामला यू पी 32एच एन 9728 ट्रक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बावजूद भी अभी तक मृतक के पति के ऊपर ही दबाव बना रही है, की तहरीर में दिए गए ट्रक नंबर यू पी 32 एच एन 9728 को हटाकर दूसरा नंबर लगाने की बात कर रही है, पीड़ित न्याय के लिए दर-दर भटक रहा है और माल पुलिस पीड़ित पर ही दबाव ही बना रही है

About Author@kd

Check Also

मिशन शक्ति कार्यक्रम के अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय मुकीमपुर में जागरूकता कार्यक्रम संपन्न

    प्रधानाध्यापिका व शिक्षकों ने छात्राओं को दिए उपहार। खबर दृष्टिकोण सिधौली/सीतापुर । तहसील …

error: Content is protected !!