Breaking News

इटहिया कुसमरा संपर्क मार्ग में चल रहे कार्य से ग्रामीण नाखुश

ग्रामीणों ने कहा कार्य में हो रही अनियमियता

 

अंकिता पांडेय कालपी जालौन

 

बाबई जालौन –पीडब्ल्यूडी के अंतर्गत चल रहे कार्य से इटहिया के ग्रामीण खफा है उनका कहना है कि जो सड़क निर्माण में डामरीकरण करवाया जा रहा है उसमें मटेरियल सही हिसाब से नहीं मिलाया जा रहा है जिससे रोड बनते ही उखड़ने लगा है । पीडब्ल्यूडी के अधिकारी कार्य स्थल पर रहते नहीं है जिससे कार्य सही नहीं हो रहा है इसी से नाखुश होकर ग्रामीणों ने इटहिया में भुरेश्वर मंदिर के पास जमा हो कर जाम लगा दिया और कार्य बंद करवा दिया। जिसकी सूचना मिलने पर पहुंची सिरसा कलार थाना पुलिस ने ग्रामीणों की समस्या सुनी और मौके पर ठेकेदार को बुलाया। ठेकेदार का कहना है कि ग्रामीणों ने जो कहा है उसी आधार पर कार्य की मरम्मत करवाई जाएगी। यह मार्ग लगभग 6 किलोमीटर का है जो पीडब्ल्यूडी के अंतर्गत आता है और इसे ठेकेदार दीपक शर्मा करवा रहे हैं।

जब ग्रामीणों से बात हुई तो ग्रामीणों ने बताया कि कुसमरा से जो रोड डलकर आई है वह 2 दिन में ही उखड़ने लगी है इसलिए अब जो भी रोड डाली जाए उसमें मानक के हिसाब से डाली है जिससे रोड ज्यादा से ज्यादा चले इस मौके पर ग्राम प्रधान नारायण सिंह क्षेत्र पंचायत सदस्य शत्रुघ्न नगाइच रवि कांत दीक्षित गणेश दीक्षित आश्रम महंत नरेंद्र दीक्षित छेदा लाल दोहरे दीपक दोहरे राहुल दीक्षित दीपेंद्र अनूप दीक्षित विवेक दीक्षित उपस्थित रहे।

About Author@kd

Check Also

विधानसभा महमूदाबाद के बूथ अध्यक्षो की बैठक को भाजपा के प्रदेश महामंत्री व अवध क्षेत्र के प्रभारी संजय राय ने किया सम्बोधित

  खबर दृष्टिकोण महमूदाबाद-सीतापुर। स्थानीय बेचू पहलवान गेस्ट हाउस में आयोजित भाजपा की बूथ अध्यक्ष …

error: Content is protected !!