Breaking News

Antim Box Office Collection Day 4: फैंस का सिर उठा रहा है सलमान खान का जादू, चौथे दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर ‘एंटीम: द फाइनल ट्रुथ’ 26 नवंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. सोमवार को थोड़ी गिरावट के बावजूद, फिल्म सप्ताह के दिन अच्छा कलेक्शन करने में सफल रही। महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने सोमवार को 3.24 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन करीब 21.85 करोड़ रुपये हो गया है.

पहले दिन का कलेक्शन 5.03 के आसपास रिकॉर्ड किया गया जबकि दूसरे दिन फिल्म ने 6.03 के आसपास कमाई की. पहले वीकेंड के बाद रविवार को फिल्म ने करीब 7.55 करोड़ की कमाई के बाद कुल 18.61 करोड़ का कलेक्शन किया है. सोमवार को 3.24 करोड़ का कलेक्शन कर फिल्म अब तक 21.85 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रही है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने ताजा ट्वीट में वीकेंड के दौरान फिल्म के अच्छे कलेक्शन के बारे में बताया। उन्होंने लिखा, “अल्टीमेट हर गुजरते दिन के साथ अच्छे कलेक्शन की ओर बढ़ रहा है… फिल्म ने दूसरे और तीसरे दिन में बेहतर प्रदर्शन किया है।”

एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘एंटीम: द फाइनल ट्रुथ’ 26 नवंबर को भारत समेत दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा भी हैं।

फिल्म दो बेहद ताकतवर आदमियों की कहानी है, जिनके जीवन के सिद्धांत बिल्कुल विपरीत हैं, एक पुलिस वाला और दूसरा गैंगस्टर। पुलिस वाले की भूमिका में सलमान और गैंगस्टर की भूमिका में आयुष शर्मा।

source-Agency News

About khabar123

Check Also

राजेश खन्ना की सुपरस्टार अचानक गायब हो गई थी , फिर लाश मिली ज़मीन में गड़ी हुई

बॉलीवुड सितारों की निजी जिंदगी ज्यादातर उनके ग्लैमरस व्यक्तित्व के पीछे छिपी एक अलग कहानी …

error: Content is protected !!