Breaking News

कंट्रोवर्शियल शो में काम कर विवादों में रहे तेजस्वी प्रकाश, बिग बॉस 15 में नजर आ सकते हैं

तेजस्वी प्रकाश - इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम
बिग बॉस 15 में नजर आ सकते हैं तेजस्वी प्रकाश

मुंबई: बिग बॉस 15 सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट के नाम वायरल हो रहे हैं. अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, निया शर्मा, प्रतीक सहजपाल, नेहा मर्दा, सना मकबूल, टीना दत्ता, विवियन डीसेना और बहुत कुछ चमकती रोशनी नाम सामने आ रहा है। जिसमें प्रतीक सहजपाल पहले कंफर्म कंटेस्टेंट बने हैं।

आज हम आपको खतरों के खिलाड़ी में अपने बेहतरीन खेल से लोगों को हैरान करने वाले तेजस्वी प्रकाश के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कई टीवी शो में नजर आ चुके हैं। जिसमें से 2017 में शुरू हुआ उनका एक सीरियल काफी विवादों में रहा था। यह शो एक 18 साल की लड़की और 9 साल के बच्चे के बारे में था, जिनकी शादी हो जाती है। शो का नाम पहरेदार पिया की था। शो को लेकर इतना विवाद हुआ कि बिना लीड एक्टर्स को बताए शो को अचानक बंद कर दिया गया.

सोहा अली खान और शर्मिला टैगोर ने मंसूर अली खान पटौदी को उनकी 10वीं पुण्यतिथि पर याद किया

‘पहरेदार पिया की’ की कहानी एक 18 साल की लड़की की है जो किन्हीं परिस्थितियों के चलते 9 साल के बच्चे से शादी कर लेती है। तेजस्वी ने उस 18 साल की लड़की का रोल प्ले किया था. जो उनके 9 साल के पति का चौकीदार है।

विवाद तब होने लगे जब शो का प्रोमो ऑन एयर हुआ, जब शो ऑन एयर हुआ तो विवाद इतना बढ़ गया कि शो को अचानक बंद करना पड़ा. शो को बाल विवाह जैसी बुराइयों को बढ़ावा देने और 9 साल के बच्चे की 18 साल की लड़की से शादी करने के लिए भी आलोचना की गई थी। जिसके बाद एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने सफाई दी कि शो में उनका रोमांटिक एंगल नहीं है।

अनुपमा स्पॉयलर अलर्ट: आमने-सामने आएंगे वनराज शाह-अनुज कपाड़िया, कौन जीतेगा यह गेम

जब विवाद बढ़ा तो पहले शो का समय प्राइम टाइम से बदलकर रात 10.30 बजे कर दिया गया। इसके बाद अचानक से शो को बंद कर दिया गया, यहां तक ​​कि शो के लीड एक्टर्स को भी इस बारे में पता नहीं चला. फिर मेकर्स ने तय किया कि शो में 12 साल का लीप दिखाया जाएगा और फिर शो फिर से शुरू हुआ, इस बार शो का नाम रिश्ता लिखेंगे हम नया था, लेकिन यह काम नहीं कर सका और आखिरकार इसे बीच में ही बंद करना पड़ा. हालांकि मेकर्स ने कहा कि यह सीक्वल नहीं है, लेकिन शो की कहानी बदल गई है, लेकिन शो देखने का मन नहीं हुआ.

KBC 13: अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट रोहित शर्मा या गर्लफ्रेंड से पूछा, जवाब सुनकर हंसी आ जाएगी

इसके बाद तेजस्वी कुछ दिनों के लिए गायब हो गईं, लेकिन फिर से वह लौट आई हैं और खतरों के खिलाड़ी के अलावा कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आईं. अब उनके बिग बॉस 15 में आने की खबर आ रही है.

तेजस्वी कर्ण संगिनी, स्वरगिनी, बेइंतजाहा, इश्क का रंग सफेद, मधुबाला, ससुराल सिमर का, कृष्णादासी जैसे कई टीवी शो में अहम भूमिका में नजर आ चुकी हैं.

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

error: Content is protected !!