Breaking News

IPL 2021 DC vs SRH: विलियमसन और पंत ने बांधे दिल्ली के इन गेंदबाजों की तारीफों के पुल

IPL 2021 DC vs SRH: केन विलियमसन और ऋषभ पंत...- इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: IPLT20.COM
आईपीएल 2021 डीसी बनाम एसआरएच: केन विलियमसन और ऋषभ पंत दिल्ली की राजधानियों के इन तेज गेंदबाजों की जय हो

अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद दिल्ली कैपिटल्स ने श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को आईपीएल 2021 के 33वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा। हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने यह मैच हारने पर निराशा जताई है।

8 विकेट से हारने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने कहा, ‘हमने अच्छी शुरुआत नहीं की, अच्छी साझेदारी नहीं की लेकिन हमें ऐसा करने का मौका भी नहीं मिला, हमें 25-30 रन और बनाने चाहिए थे. हमने अच्छी गेंदबाजी की। ठीक है, हमने अतीत में भी कम कुल का बचाव किया है। लेकिन आज नहीं कर सका जो शर्म की बात है। यह अभियान अब तक हमारे लिए कठिन रहा है लेकिन हमें अपने क्रिकेट का आनंद लेने की जरूरत है और खुद को दबाव में नहीं डालना चाहिए। – वे अच्छे थे, वे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तेज गेंदबाजी के साथ अद्भुत हैं (कगिसो रबाडा और एनरिक नोरखिया), उन्होंने हमें दबाव में रखा। दिल्ली ने एक अद्भुत खेल खेला। हमें अपना रास्ता देखने और बेहतर करने की जरूरत है। जरूरत है।”

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा, “हमने चर्चा की थी कि हमारा पहला चरण बहुत अच्छा था और हम दूसरे चरण की इस तरह शुरुआत करके बहुत खुश हैं। हम अपनी प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित करते हैं और हर दिन अपना 100 प्रतिशत देते हैं। गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। अच्छा हुआ क्योंकि हमें लगा कि 150-160 का स्कोर अच्छा हो सकता है, इसलिए 130 जैसा स्कोर जीतना अच्छा था। हमारे पास दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों (कगिसो रबाडा और एनरिक नोरखिया) के गेंदबाज हैं, जो हमारे लिए फायदेमंद है। हुह।”

IPL 2021 पॉइंट्स टेबल: हैदराबाद को हराकर दिल्ली पहुंची टॉप पर, सनराइजर्स अंतिम स्थान पर

चार ओवर में 12 रन देकर दो विकेट लेने वाले दिल्ली के तेज गेंदबाज एनरिक नोरखिया ​​को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने कहा, “पहले चरण में नहीं खेल पाना निराशाजनक था। इस तरह टूर्नामेंट की शुरुआत करना अच्छा था। खुशी है कि मैंने पहला विकेट बहुत जल्दी ले लिया। मुझे परवाह नहीं है कि मैं किसे आउट कर रहा हूं, लेकिन मुझे खुशी है कि यह जाने का रास्ता है,” उन्होंने कहा। मैंने जीत में योगदान दिया।”

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

563 दिन बाद वर्ल्ड कप फाइनल के हीरो वनडे में वापसी करेंगे, इसकी पुष्टि खुद कप्तान ने की है।

  इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 सितंबर से 5 मैचों की वनडे सीरीज का …

error: Content is protected !!