Breaking News

पाक टीम को रमीज राजा की सलाह, कहा- अगर ऐसा हुआ तो खेलने के लिए लाइन में खड़ी होंगी दूसरी टीमें

छवि स्रोत: ट्विटर/पीसीबी
पाक टीम को रमीज राजा की सलाह, कहा- अगर ऐसा हुआ तो बाकी टीमें खेलने के लिए लाइन में लग जाएंगी

कराची. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष रमीज राजा ने शनिवार को अपने खिलाड़ियों से शीर्ष क्रिकेट टीम बनने के लिए अपने गुस्से का इस्तेमाल करने को कहा ताकि भविष्य में अंतरराष्ट्रीय टीमें दौरे से पीछे न हटें। राजा की यह टिप्पणी न्यूजीलैंड द्वारा सुरक्षा खतरों का हवाला देते हुए पाकिस्तान के अपने दौरे को अचानक रद्द करने के बाद आई है।

पीसीबी द्वारा जारी एक वीडियो संदेश में राजा ने कहा कि वह न्यूजीलैंड दौरे के रद्द होने से हर पाकिस्तानी की तरह निराश हैं।

पीसीबी के नए प्रमुख ने कहा, ‘अपनी हताशा और गुस्से को अपने प्रदर्शन में बदलिए और आने वाले विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन कर अपनी निराशा को दूर कीजिए.

“एक बार जब आप विश्व स्तरीय टीम बन जाते हैं, तो अन्य टीमें आपके खिलाफ खेलने के लिए कतार में खड़ी होंगी,” उन्होंने कहा। हर कोई आपके खिलाफ खेलना चाहेगा। इसलिए मैं चाहता हूं कि हम इससे सीखें, आगे बढ़ें और मजबूत बने रहें। निराश होने की कोई जरूरत नहीं है।

राजा ने यह भी माना कि न्यूजीलैंड टीम का दौरा रद्द होने से पीसीबी के लिए और मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। उन्होंने कहा कि इससे पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट पर दबाव बढ़ेगा।

“हालांकि, हम जो भी कर सकते हैं हम करेंगे और आप जल्द ही अच्छी खबर और परिणाम सुनेंगे,” उन्होंने कहा। इस बीच, हमें विश्व स्तर के खिलाड़ी तैयार करने के लिए अपनी ऊर्जा को अपने घरेलू बुनियादी ढांचे में लगाना होगा।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

563 दिन बाद वर्ल्ड कप फाइनल के हीरो वनडे में वापसी करेंगे, इसकी पुष्टि खुद कप्तान ने की है।

  इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 सितंबर से 5 मैचों की वनडे सीरीज का …

error: Content is protected !!