Breaking News

ट्यूबवेल के गड्ढे में गिरने से मालिक सहित दो लोगो की मौत

पुरवा उन्नाव

शनिवार थाना असोहा क्षेत्र के समाधा ग्राम मे ट्यूबवेल के गड्ढे की सफाई के दौरान गिरने से ट्यूबवेल मालिक सहित दो की मौत, एक घायल सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसडीएम और सीओ ने मौके पर पहुच शवों को बाहर निकला घायल को अस्पताल भेजा वही एसडीएम राजेश प्रसाद चौरसिया ने जहरीली गैस से मौत की संभावना व्यक्त की । शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया ।

प्राप्त विवरण के अनुसार मामलाथाना असोहाक्षेत्र के ग्राम सामाधा के बाहर लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के अन्तर्गत बिनदौवा निवासी रामसेवक का कृषि फार्म है उसी मे ट्यूबवेल है । शनिवार को दोपहर मे ट्यूबवेल के गड्ढे की सफाई के लिए रामसेवक ने समाधा निवासी प्रहलाद 18 वर्ष पुत्र अमृतलाल के साथ ट्यूबवेल की सफाई करने लगे । सफाई के दौरान कीचड़ होने से प्रहलाद ट्यूबवेल के गड्ढे मे फंस गया जिसको निकालने के लिए रामसेवक भी गड्ढे मे चला गया दोनो को फंसता देख रामसेवक की पत्नी रामावती ने शोर मचाना शुरू किया तो बगल मे प्रहलाद का भाई jमुकेश जो की बकरी चरा रहा था भाग कर आ गया । भाई को फसा देख कर मुकेश भी ट्यूबवेल मे कूद पड़ा । शोर सुनकर अन्य ग्रामीण भी पहुचे जिन्होने रस्सी के सहारे तीनो को बाहर निकाला लेकिन तब तक ट्यूबवेल मालिक रामसेवक और मुकेश की मौत हो चुकी थी । जबकि प्रहलाद को असोहा सीएचसी भेजा गया जहां डाकटरों ने जिला अस्पताल के लिये रिफर कर दिया । ग्राम प्रधान पति हरिकेश यादव ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसडीएम राजेश चौरसिया, सीओ विक्रमाजीत सिंह, एस आई रजनीकांत पाण्डेय मौके पर पहुचे और जरुरी लिखपढ़ी कर शवों को कबजे में लेकर पंचनामा कराकर पोस्ट र्माटम हेतु जिला अस्पताल के लिए भेज दिया और परिजनो को हर संभव आर्थिक सहायता दिलाने आश्वासन दिया ।
एसडीएम राजेश चौरसिया ने बताया की ट्यूबवेल का गड्ढा गहरा होने से जहरीली गैस से मौत की संभावना से इनकार नही किया जा सकता । पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा ।
इस मौके पर भाजपा छोड़ कर समाज वादी पार्टी में सपा के रास्ट्रीय अध्यक्ष के सदस्यता गृहणा करने वाले सपा के सम्भावित प्रत्यासी उत्तम चन्द्र राकेश लोधी एडवोकेट घटना स्थल पर पहुंचे और पीड़ित व दुखी परिवार के लोगों के दुख में सामिल हुए और रोते विलख्ते परिवारों को ढाढस बधाया वही मृतकों के परिवारों का रोरो कर बुरा हाल था दोहरी मौत से ग्राम व आस पास के इलाकाई लोगों का हुजूम लगा था जहां देखने वालों की भी आखें नम थी
रिपोर्ट मो० अहमद, चुनई पुरवा उन्नाव

About Author@kd

Check Also

एसीपी कृष्णानगर ने स्कूल प्रबंधकों संग बैठक कर स्कूली वाहनों की नई गाइड लाइन को लेकर दी जानकारी

खबर दृष्टिकोण | आलमबाग | स्कूली वाहनों की वजह से लगने वाले जाम एवं स्कूली …

error: Content is protected !!