Breaking News

लखनऊ । पिता ने बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए बहू और उसके परिवार वालों के खिलाफ आलमबाग कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

लखनऊ । पिता ने बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए बहू और उसके परिवार वालों के खिलाफ आलमबाग कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

अर्जुननगर निवासी खजान सिंह ने बताया कि बेटे मनमीत सिंह (35) ने वर्ष 2014 में सुखमीत कौर से प्रेम विवाह किया था। आरोप है कि शादी के बाद से ही सुखमीत पति को परेशान करती थी। वह अक्सर घर से बाहर रहती थी। इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता था। मनमीत के समझाने पर सुखमीत गुस्सा होकर मायके चली गई और इसके बाद उसने दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराया था। खजान सिंह का आरोप है कि परिवार को परेशान करने के लिए सुखमीत ने रिपोर्ट लिखाई थी। इसके बाद भी वह मनमीत से 25 लाख रुपये मांग रही थी। खजान सिंह के अनुसार दस सितंबर की शाम मनमीत नशे की हालत में घर लौटा था। पूछताछ करने पर उसने बताया कि सुखमीत और उसके परिवार वाले रुपये नहीं देने पर नुकसान पहुंचाने की धमकी दे रहे थे। पिता से बात करने के दौरान ही मनमीत की तबियत बिगड़ गई। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। इंस्पेक्टर अमरनाथ विश्वकर्मा ने बताया कि खजान सिंह ने बहू समेत उसके परिवार के छह सदस्यों के खिलाफ तहरीर दी थी,शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कर आरोपों की जांच की जा रही है।

About Author@kd

Check Also

घर वापस जाता बच्चा हुआ बिगड़ैल गाय का शिकार

  ख़बर दृष्टिकोण संवादाता धीरज द्विवेदी लखनऊ :राजाजीपुरम सी ब्लॉक निवासी संदीप त्रिपाठी का 14 …

error: Content is protected !!