Breaking News

सारागढ़ी के वीरों को रणदीप हुड्डा ने दी श्रद्धांजलि, कहा- ‘कुछ फिल्में कभी…

रणदीप हुड्डा - इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: TWITTER/@RANDEEPHOODA
रणदीप हुड्डा

12 सितंबर को सारागढ़ी दिवस पर रणदीप हुड्डा ने 36वीं सिख रेजीमेंट के 21 वीरों को श्रद्धांजलि दी, जिन्होंने देश की खातिर 10,000 दुश्मनों को मार गिराया था. इस मौके पर अभिनेता ने हवलदार ईशर सिंह के लुक के साथ अपनी फोटो शेयर कर सारागढ़ी की लड़ाई के वीर सिख जवानों को याद किया.

9 साल छोटे ‘टप्पू’ के साथ डेटिंग की अफवाहों पर भड़कीं मुनमुन दत्ता, बोलीं- शर्म आती है कि…

अभिनेता ने उस ऐतिहासिक घटना पर आधारित एक फिल्म पर भी काम किया है। फिल्म की घटनाओं के साथ-साथ इतिहास को याद करते हुए रणदीप ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया। अभिनेता ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- “कुछ फिल्में कभी नहीं बनतीं, लेकिन कहानियां हमेशा जीवित रहती हैं। 1897 में नॉर्थवेस्ट फ्रंटियर (वर्तमान अफगानिस्तान) पर, 21 सिख 10,000 अफगान आदिवासियों के खिलाफ खड़े हुए थे। यह एक निश्चित अपरिहार्य था लेकिन, बाधाओं के खिलाफ खड़े होने और दुश्मन को अपनी पीठ नहीं दिखाने के उनके फैसले, मौत के लिए साढ़े छह घंटे की भयंकर लड़ाई को दुनिया के सैन्य इतिहास में सबसे महान अंतिम स्टैंडों में से एक के रूप में मान्यता प्राप्त है।

आपको बता दें कि फिल्म ‘केसरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था। फिल्म में अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वहीं रणदीप सारागढ़ी की लड़ाई पर बनी एक फिल्म में काम करने वाले थे। इस फिल्म में रणदीप हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभाने वाले थे। लेकिन ये फिल्म नहीं बन पाई.

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणदीप के पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं। अभिनेता वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ और फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ और ‘रैट ऑन ए हाईवे’ में नजर आएंगे।

(इनपुट-आईएएनएस)

source-Agency news

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

error: Content is protected !!