Breaking News

9 सितंबर को रिलीज होगी मोहित रैना, कोंकणा सेन शर्मा की वेब सीरीज ‘मुंबई डायरीज 26/11’

मोहित रैना, कोंकणा सेन शर्मा - इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / मोहित रैना
9 सितंबर को रिलीज होगी ‘मुंबई डायरीज 26/11’

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज घोषणा की कि उनकी आगामी अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ मुंबई डायरीज़ 26/11 का प्रीमियर 9 सितंबर, 2021 को होगा। निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित और एम्मे एंटरटेनमेंट की मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी द्वारा निर्मित, यह मेडिकल ड्रामा निखिल गोंजाल्विस द्वारा निर्देशित है। निखिल आडवाणी. मुंबई डायरी 26/11 डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिक्स और अस्पताल के कर्मचारियों की अनकही कहानी को दर्शाती है, जिन्होंने 26 नवंबर, 2008 को शहर में हुए आतंकी हमलों के दौरान जान बचाने के लिए अथक प्रयास किया था।

कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ मुंबई डायरी 26/11 9 सितंबर, 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर 240+ देशों और क्षेत्रों में होगी। लॉन्च किया गया।

मुंबई डायरी 26/11 एक काल्पनिक मेडिकल ड्रामा है, जो उस अविस्मरणीय रात की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसने शहर को भी एक कर दिया। सीरीज एक सरकारी अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में घटित घटनाओं का लेखा-जोखा है। “मुंबई डायरीज़ 26/11” 9 सितंबर, 2021 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

error: Content is protected !!