Breaking News

श्री राम से अधिक महत्वपूर्ण है या तिहाड़ से केजरीवाल का आगमन? पटाखों पर प्रतिबंध लगाने वाली AAP ने इस तरह खुलकर जश्न मनाया

केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने उन्हें तोड़ने की कोशिश की लेकिन वह 100 गुना ज्यादा मजबूत होकर उभरे हैं। केजरीवाल की रिहाई के बाद आप में जश्न का माहौल देखने को मिला। आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने पर पटाखे फोड़कर खुशियां मनाई और मिठाइयां बांटी।

राउज एवेन्यू  कोर्ट द्वारा बेल बॉन्ड स्वीकार करने और रिहाई का वारंट जारी करने के बाद अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आ गए। मनीष सिसोदिया, भगवंत मान, संजय सिंह जैसे पार्टी के कई नेताओं सहित समर्थकों और कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ ने केजरीवाल का स्वागत किया। रिहा होने के बाद वंदे मातरम और भारत माता की जय के नारों के बीच समर्थकों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने उन्हें तोड़ने की कोशिश की लेकिन वह 100 गुना ज्यादा मजबूत होकर उभरे हैं। केजरीवाल की रिहाई के बाद आप में जश्न का माहौल देखने को मिला। आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने पर पटाखे फोड़कर खुशियां मनाई और मिठाइयां बांटी।

आपको याद होगा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने अभी दो दिन पहले ही र्दीके मौसम में वायु प्रदूषण को नियंत्रित करने के लिए राष्ट्रीय राजधानी में पटाखों के उत्पादन, बिक्री तथा उपयोग पर प्रतिबंध लगाने का ऐलान किया था। पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने एक बयान जारी करते हुए कहा था कि  वायु प्रदूषण में मौसमी वृद्धि को कम करने के लिए प्रतिबंध आवश्यक है। प्रदूषण पटाखों के कारण और भी बदतर हो जाता है। दिल्ली में वायु प्रदूषण बढ़ने का खतरा है। इस समय पटाखे जलाने से प्रदूषण और बढ़ जाता है। गौरतलब है कि दिवाली का त्यौहार श्री राम के 14 बरस का वनवास समाप्त कर अयोध्या लौटने के अवसर पर मनाया जाता है।

आप के कई नेता और कार्यकर्ता पार्टी मुख्यालय के बाहर एकत्र हुए और पार्टी सुप्रीमो की रिहाई का जश्न मनाने के लिए उन्होंने मिठाइयां बांटी और पटाखे जलाए। इस बीच, मुख्यमंत्री आवास के बाहर केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मिठाई बांटी। वहीं, आप समर्थकों ने आ गए भाई आ गए केजरीवाल आ गए और जेल के ताले टूट गए केजरीवाल छूट गए जैसे नारे लगाए।

 

About khabar123

Check Also

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG एक बड़ा खेल खेलेंगे! दिल्ली में राष्ट्रपति शासन शुरू होगा?

राष्ट्रपति शासन का मंडराता खतरा है। भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार राष्ट्रपति शासन लगाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!