Breaking News

Thalapathy 69: विजय थलापति ने अपनी अंतिम फिल्म की घोषणा करते हुए प्रशंसक ने कहा कि आप एक स्टार नहीं बल्कि भगवान हैं

साउथ सुपरस्टार विजय थलापति की आखिरी फिल्म ‘थलपति 69’ की घोषणा होने वाली है। सोशल मीडिया पर जो उनकी इस फिल्म को लेकर जबरदस्त चर्चा हो रही है। तमिल सुपरस्टार के कई प्रशंसक एक्स प्लेटफॉर्म पर ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ के बाद विजय की नई फिल्म के बारे में खुश होने के साथ-साथ दुखी भी हो रहे हैं क्योंकि ये एक्टर की आखिरी फिल्म होने वाली है। साउथ के थलापति के नाम से मशहूर विजय के उन्हें भगवान बता रहे हैं। इसी बीच राजनीतिक करियर को पूरी तरह से समर्पित करने से पहले उनकी आखिरी फिल्म की घोषणा ने सभी को इमोशनल कर दिया है। मेकर्स ने यूट्यूब पर विजय थलापति की आखिरी फिल्म का एलान करते हुए एक जर्नी वीडियो शेयर किया है।

विजय थलापति की आखिरी फिल्म

तमिल अभिनेता विजय थलापति जल्द ही राजनीति में अपना करियर बनाने के लिए अपना फिल्मी करियर छोड़ देंगे, लेकिन उससे पहले केवीएन प्रोडक्शंस ने शुक्रवार को घोषणा की है कि उन्होंने एक और फिल्म साइन की है। प्रशंसक इस बात से खुश हैं कि अभिनेता अपनी नई पार्टी तमिलगा वेत्री कज़गम के साथ राजनीति में एंट्री करने से पहले अपनी 69वीं फिल्म पूरी करेंगे। शुक्रवार को केवीएन प्रोडक्शंस ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पेज पर विजय की आखिरी फिल्म के बारे में हिंट दी है। उन्होंने विजय की हिट फिल्मों के कुछ खास सीन्स शेयर किए हैं, जिसमें लिखा था, ‘5 मणि-कु संधिप्पोम नानबा नानबी। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी तमिल फिल्म है विजय के साथ है जो उनकी आखिरी फिल्म है

विजय का फिल्मी और राजनीति करियर

विजय ने 1992 की फिल्म ‘नालाइया थीरपु’ में लीड अभिनेता के रूप में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और तमिल सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक बन गए। उन्होंने ‘कोयंबटूर मपिल्लई’, ‘लव टुडे’, ‘कुशी’ और ‘गिली’ जैसी हिट फिल्मों में अभिनय किया है। उन्हें हाल ही में वेंकट प्रभु की ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ़ ऑल टाइम’ में देखा गया था जो 5 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस साल फरवरी महीने में विजय ने अपनी राजनीतिक पार्टी लॉन्च की थी जिसका नाम- तमिलगा वेट्री कषगम रखा गया था। माना जा रहा है कि विजय की पार्टी साल 2026 में तमिलनाडु विधानसभा चुनाव लड़ सकती है।

 

About khabar123

Check Also

ये फिल्म 350 करोड़ रुपये में बनी थी, लेकिन खतरनाक स्टंट सीन के बावजूद दिल जीत नहीं पाई।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के वो एक्टर हैं, जिन्होंने कई एक्शन फिल्मों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!