Breaking News

जब ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी आराध्या के साथ बप्पा का दर्शन किया, तो उनकी सुंदर तस्वीर सामने आई।

बॉलीवुड की ओजी डीवा ऐश्वर्या राय बच्चन को सोमवार शाम को मुंबई में जीएसबी सेवा मंडल गणपति पंडाल में अपनी बेटी आराध्या बच्चन और मां वृंदा राय के साथ देखा गया। गणेश पंडाल से बाहर निकलते हुए तीनों की तस्वीरें और वीडियो अब वायरल हो हो रही हैं। वीडियो में ऐश्वर्या और आराध्या को भारी भीड़ में बप्पा के दर्शन करते देखा जा सकता है। पंडाल में मौजूद भक्तों की भीड़ अभिनेत्री ऐश्वर्या के साथ तस्वीरें क्लिक करवाते हुए भी नजर आ रहे हैं। गणेश चतुर्थी की धूम चारों ओर साफ देखने को मिल रही है।

ऐश्वर्या राय ने मां-बेटी संग किए बप्पा के दर्शन

बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा सितारों में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में मुंबई के प्रसिद्ध जीएसबी गणेश पंडाल में अपनी मां वृंदा राय और बेटी आराध्या बच्चन के साथ गणेश चतुर्थी के पावन त्योहार के दौरान आशीर्वाद लेने के लिए पंडाल में दिखाई दीं। उनके दर्शन का एक वीडियो, जिसमें वे दर्शन के बाद भीड़ के बीच से अपना रास्ता बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गुलाबी रंग का सिंपल लेकिन खूबसूरत कुर्ता पहने ऐश्वर्या अपनी मां की भीड़ में मदद करती नजर आ रही हैं। पीले रंग के कुर्ते में आराध्या भी अपनी मां और दादी के साथ नजर आईं।

 

स्टार्स ने किया गणेश दर्शन

हाल के दिनों में, कई बॉलीवुड हस्तियों को मुंबई के विभिन्न गणेश पंडालों में जाते देखा गया है, जिनमें सबसे लोकप्रिय लाल बागचा राजा और जीएसबी गणेश हैं। भाग्यश्री और कार्तिक आर्यन जैसे सितारों ने लाल बागचा राजा में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, वहीं ऐश्वर्या ने अपने परिवार के साथ जीएसबी पंडाल में नजर आईं।

ऐश्वर्या राय की आखिरी फिल्म

काम की बात करें तो ऐश्वर्या को आखिरी बार मणिरत्नम की सुपरहिट पीरियड ड्रामा ‘पोन्नियिन सेलवन’ के पहले और दूसरे पार्ट में देखा गया था। उन्होंने अभी तक किसी भी अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है।

 

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!