Breaking News

पंखा लगाते समय करंट की चपेट में आकर मां-बेटी की मौत

 

खबर दृष्टिकोण

मिश्रिख /सीतापुर। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में सोमवार सुबह एक मासूम करंट की चपेट में आ गई। बेटी को बचाने के प्रयास में उसकी मां भी करंट की चपेट में आ गई। गंभीर रूप से झुलसी मां-बेटी को सीएचसी लाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

परसौली निवासी अनीता 35 व उसकी पुत्री महक 9 सोमवार को घर में थीं। रक्षाबंधन का पर्व मनाया जा रहा था। महक बिजली के बोर्ड में पंखे का तार लगाने लगी। अचानक उसे करंट लग गया और वह तार से चिपक गई।

 

यह देख मां अनीता उसे छुड़ाने पहुंची तो दोनों ही करंट की चपेट में आ गईं। चीख सुनकर परिजनों ने दोनों को किसी तरह छुड़ाया और सीएचसी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

त्योहार के दिन हुआ हादसा, मचा कोहराम

 

रक्षाबंधन के पर्व पर यह हादसा हुआ। जिसके बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया। जिसने सुना वह दंग रह गया। अनीता का पति रामजीवन मजदूरी करके पूरे परिवार को पालता है। पोस्टमार्टम के बाद अनीता का दाह संस्कार कर दिया गया है। वहीं महक को दफन किया गया है।

 

भाई की कलाई पर नहीं बंध पाई राखी

अनीता की तीन संतानें थीं। जिसमें दो बेटियां महक 9, शीतल 11 और एक बेटा राजवीर 4 है। सोमवार सुबह करीब 10 बजे यह हादसा हुआ। राखी बांधने का मुहूर्त दोपहर डेढ़ बजे का था। इसलिए घर पर रक्षाबंधन की तैयारियां चल रहीं थीं। घटना के बाद राजवीर अपनी सूनी कलाई और महक को देखकर बस रोये जा रहा था। अपनी बहन को खोने के बाद शीतल का भी रो-रोकर बुरा हाल था।

About Author@kd

Check Also

एसीपी कृष्णानगर ने स्कूल प्रबंधकों संग बैठक कर स्कूली वाहनों की नई गाइड लाइन को लेकर दी जानकारी

खबर दृष्टिकोण | आलमबाग | स्कूली वाहनों की वजह से लगने वाले जाम एवं स्कूली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!