Breaking News

सूरज पंचोली के डांस आइडल हैं ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन - इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: सूरज पंचोली, ऋतिक रोशन / इंस्टा सूरज पंचोली के डांस आइडल हैं ऋतिक रोशन

मुंबईसूरज पंचोली कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ के साथ ‘टाइम टू डांस’ के साथ वापसी कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन स्टेनली डिसूजा ने किया है और इसे कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल डिसूजा ने प्रोड्यूस किया है। इस हफ्ते टेलीविजन पर ‘टाइम टू डांस’ का प्रीमियर होगा। फिल्म ने पहली बार भारतीय दर्शकों के लिए बॉलरूम और लैटिन नृत्य पेश किया। ‘हीरो’ और ‘सैटेलाइट शंकर’ के बाद बतौर अभिनेता सूरज की यह तीसरी फिल्म है।

नृत्य में अपनी प्रेरणा के बारे में बात करते हुए, सूरज ने आईएएनएस को बताया, “जब बॉलीवुड नृत्य की बात आती है, तो ऋतिक रोशन मेरे आदर्श हैं। मुझे नृत्य करना पसंद है, लेकिन लैटिन मेरे लिए नया था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे किसी दिन एक लैटिन बॉलीवुड फिल्म करने को मिलेगा। .इस फिल्म के साथ मुझे बहुत सारे नए नृत्य रूप सीखने और दुनिया के कुछ प्रतिभाशाली नर्तकियों के साथ काम करने का मौका मिला।

फिल्म में अपने किरदार की तैयारियों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले मैंने इन डांस फॉर्म्स को परफेक्ट करने और स्टाइल सीखने के लिए करीब चार महीने तक ट्रेनिंग की थी. दिन-रात रिहर्सल करना एक चुनौती थी। हालाँकि, रेमो सर और उनकी टीम ने इसे केक का एक टुकड़ा बना दिया। इसाबेल और मैं दोनों डांस करना जानते थे, लेकिन हम पेशेवर डांसर नहीं हैं। इसलिए डांसर को रिप्लेस करना मुश्किल था। सह-कलाकार इसाबेल कैफ के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, सूरज ने कहा कि इसाबेल बहुत मेहनती हैं और साथ काम करने के लिए एक महान सह-कलाकार हैं। मैंने पहले कैटरीना कैफ के साथ सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है और इसाबेल अपनी बड़ी बहन की तरह ही भावुक हैं। मेरा मानना ​​है कि उसे अभी लंबा सफर तय करना है।

सूरज की आने वाली फिल्म ‘हवा सिंह’ है। ‘टाइम टू डांस’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 14 अगस्त को सोनी मैक्स पर होगा।

इनपुट-आईएएनएस

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

स्थानांतरित चौकी इंचार्ज समेत उपनिरीक्षको को दी विदाई

  ख़बर दृष्टिकोण लखनऊ। मोहनलालगंज।मोहनलालगंज कोतवाली से गैर जनपद स्थानांतरित कस्बा चौकी इंचार्ज समेत दो …

error: Content is protected !!