Breaking News

362 किलो अवैध गांजा के साथ एसटीएफ ने दबोचा तीन तस्करों को की विधिक करवाई 

 

 

(अन्तर्राज्यीय स्तर पर अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह के तीन शातिर गिरफ्तार, लगभग 362 किलो गॉजा बरामद (अंतर्रराष्ट्रीय कीमत लगभग 90 लाख रुपए)

ब्यूरो रिपोर्ट

ख़बर दृष्टिकोण लखनऊ

 

लखनऊ। मुखबिर कि सूचना पर एसटीएफ ने तीन शातिर तस्करों को किया गिरफ्तार कब्जे से 362 किलो अवैध गांजा बरामद अंतर्राष्ट्रीय कीमत लगभग 90 लाख रुपए के आस पास बताई जा रही है।विषाल विक्रम सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक, एसटीएफ ने बताया कि मुखबिर कि सूचना के अनुसार प्रातः देवताराम तालाब, ग्राम नकरामपुर, थाना फूलपुर, प्रयागराज से तीन शातिरों को गिरफ्तार किया गया है कब्जे से 362अवैध किलो गांजा बरामद किया गया है जिसकी कीमत लगभग 90 लाख रुपए के आस पास की है।पूछताछ में शातिरों ने अपना परिचय

1- जगदीष कुमार जायसवाल पुत्र रमेष चन्द्र जायसवाल निवासी वैदा बाजार, थाना गोपीगंज, प्रयागराज।

2- गुलाम हसन पुत्र मुख्तार अहमद निवासी जैदपुर थाना सराय इनायत, प्रयागराज।

3- ललित सिंह पुत्र जय बहादुर सिंह निवासी सराय चचाक, थाना सराय इनायत, प्रयागराज के रूप में दिया है।

गिरफ्तार शातिरों ने बताया कि उनका एक संगठित गिरोह है, जो बड़े पैमाने पर मादक पदार्थ गांजा की तस्करी करता है। इस गिरोह का सरगना जगदीष जायसवाल उपरोक्त है, जो उड़ीसा के बड़े तस्करों से सम्पर्क कर गॉजा मंगाता है। गिरोह के सदस्य उड़ीसा और आंध्र प्रदेश से गांजे की बड़ी खेप लाकर विभिन्न राज्यों में सप्लाई करते है। जगदीश वहॉ के तस्करों से डील करके अपने कैरियरों के माध्यम से यूपी में गॉजा मंगाता है, जिसे गैंग के सदस्यों द्वारा प्रयागराज व आस-पास के जनपदों में इसकी सप्लाई कराता है। फिलहाल गिरफ्तार तस्करों के विरूद्ध फूलपुर, प्रयागराज में एनडीपीएस एक्ट का अभियोग पंजीकृत कराया जा रहा हैं, अग्रिम विधिक कार्यवाही स्थानीय पुलिस द्वारा की जायेगी।

About Author@kd

Check Also

शादी का झांसा देकर आरओ टेक्निशियन ने युवती का किया यौन शोषण,मुकदमा दर्ज

  ख़बर दृष्टिकोण लखनऊ। मोहनलालगंज।निगोहां के एक गांव की रहने वाली युवती को प्रेम जाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!