Breaking News

आशियाना में व्यापारी के घर बदमाशों ने बोला धावा, किया लाखो की कीमती ज्वैलरी पार

 

 

पड़ोसियों ने मचाया शोर तो धमकाते हुए भागे बदमाश

 

पुलिस नीचे खड़ी होकर देखती रही तमाशा, बदमाश छत के रास्ते हुए फरार |

 

 

खबर दृष्टिकोण |

 

आलमबाग |आशियाना थाना क्षेत्र में थाने से चंद कदम दूर डॉक्टर के घर हुई 31 लाख की चोरी का अभी पुलिस खुलासा भी नही कर पाई की एकबार फिर बेखौफ बदमाशों ने बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इस बार बदमाशों ने व्यापारी के घर को निशाना बनाया और 12 लाख के जेवरात व डेढ़ लाख नगद पार कर दिए। बदमाशों की आहट सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दे दी और एकत्र होकर शोर मचा दिया तो बदमाश वहां से भाग निकले। वहीं मौके पर पहुँची पुलिस मूकदर्शक बनकर तमाशा देखती रही।

 

संजय आहूजा पत्नी रीना और मंशा के साथ आशियांना के सेक्टर जी में रहते हैं और सेलो फर्नीचर के लखनऊ में डिस्ट्रीब्यूटर हैं। उन्होंने बताया कि बीते बुधवार को वह परिवार सहित शिरडी के साई बाबा दर्शन करने गए थे। शुक्रवार रात उनके पड़ोसी मनीष गर्ग से ने सूचना दी कि संजय के घर में कुछ बदमाश घुसकर चोरी कर रहे हैं और पुलिस को सूचना दे दी गई है। शनिवार रात संजय अपने परिवार के साथ आशियांना पहुंचे तो पता चला कि 12 लाख के जेवरात और डेढ़ लाख नगद गायब था। उन्होंने तुरंत आशियांना इंस्पेक्टर को इस बात की जानकारी दी।

पुलिस व्यापारी को टहलाती रही

आरोप है कि पुलिस रविवार को दिनभर पीड़ित को टहलाती रही और जांच के बाद मुकदमा दर्ज करने की बात कही। सोमवार दोपहर इंस्पेक्टर आशियांना छत्रपाल सिंह मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की बात कही।

पड़ोसियों ने संभाला मोर्चा, पुलिस बनी तमाशबीन

 

पड़ोस के रहने वाले मनीष गर्ग ने बताया कि जैसे ही उन्होंने बदमाशो द्वारा की जा रही तोड़फोड़ की जानकारी हुई तो उन्होंने मोहल्ले में शोर मचाकर सबको एकत्र कर दिया और पुलिस को भी सूचना दे दी।मुके पर पहुंची पुलिस मूकदर्शक बनकर तमाशा देखती रही और मोहल्ले वाले बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन बदमाश भागने में कामयाब रहे।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए बदमाश

 

मोहल्ले में कई जगह से पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज बरामद किए हैं जिनमें दो बदमाश कूदते हुए दिखे हैं। मोहल्ले वालों का कहना है कि जब सभी ने शोर मचाया तो बदमाशों ने खिड़की से झांका और फिर छत के रास्ते भाग निकले।

 

आशियांना इंस्पेक्टर छत्रपाल सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दबिश दी गई है, कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

About Author@kd

Check Also

क्यों पड़ी भाजपा व जननायक जनता पार्टी के गठबंधन में दरारें , कौन रहेगा फायदे में

  अशोक भाटिया हरियाणा के लिए मंगलवार का दिन बदलाव की बड़ी बयार लेकर आया। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!