Breaking News

आशियाना कोतवाली में कोविड19 के प्रोटोकॉल पर एक अहम बैठक।

 

लखनऊ कोतवाली आशियाना में सभी दुकानदारों व व्यापार मंडल
के पदाधिकारियों को सूचित कर थाने में एक बैठक की गई जिसमे कोविड19 के प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए बताया गया।
क्षेत्र के पार्षद कमलेश सिंह पार्षद कौशलेंद्र द्विवेदी अवध व्यापार मंडल के अध्यक्ष मनीष वर्मा भी मौजूद रहे सभी ने अपनी अपनी राय दी कि किस तरह इस महामारी से खुद व दुसरो को भी सुरक्षित रखा जाए।
आशियाना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक परमहंस गुप्ता ने सभी क्षेत्र वाशियों से कहा कि आप सभी लोगो को कोविड19 को ध्यान में रखें की इस महामारी से शायद ही कोई बचा हो
सरकार की गाइड लाइन के अनुसार कोविड19 का पालन करें पूरी शक्ति के साथ साप्ताहिक बंदी में अपना सहयोग दें रात्रि 9 बजके तक अपनी दुकानें को बंद जरूर करदें कोशिश करें कि बिना मास्क लगाए हुए ग्राहकों को कोई सामान न दें अपनी अपनी दुकानों पर लिख दें बिना मास्क के कोई सामान नही दिया जाएगा तभी ग्राहक हरकत में आएंगे। आप लोगो को भूलना नही चाहिए कि महामारी की तीसरी लहर भी आने वाली है इससे बचने के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए प्रेरित करें। वैक्सीन सेंटर पर जाकर वैक्सीन लगवाने के लिए आग्रह करता हूं कि कोरोना जैसी घातक महामारी के चलते देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी है और लोग अपनी जान भी गंवा रहे हैं इससे बचने के लिए सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करते हुए वैक्सीन सेंटर जाकर वैक्सीनेशन तथा सोशल डिस्टेंसिंग।मास्क आदि का प्रयोग करें व दो गज की दूरी बनाए रखें।

About khabar123

Check Also

डेनमार्क में हुये वर्ड फायर फाइटर्स गेट पदक विजेताओं का लखनऊ में हुआ स्वागत

  खबर दृष्टिकोण लखनऊ   आशीष कुमार सिंह विशेष संवाददाता   लखनऊ- अभिभावक संघ लखनऊ …

error: Content is protected !!