Breaking News

पुलिस के अर्दब में क्यों नहीं आ रहे बदमाश, सामना होते ही कैसे कर बैठते हैं गोली चलाने का दुस्साहस

 

उरई जालौन-

योगी सरकार के बदमाशों के पस्त पड़ने के दावों को जिले में रोजाना झटका लग रहा है।

बुधवार को लूट की एक घटना में संलिप्त दो मोटर साइकिल बदमाशों को घेरने का प्रयास जब किया गया तो बेखौफ होकर उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी जिससे पुलिस को भी जबावी गोलियां चलानी पड़ीं जिसके बाद उन्हें घायल हालत में पकड़ा जा सका।

जालौन जिले में बदमाशों द्वारा पुलिस से खौफ न खाना पहेली बना हुआ है। पुलिस से सामना होते ही बदमाशों के हमलावर होकर गोली चलाने के मामले बार बार सामने आ रहे हैं जो फिक्र का सबब बन गया है। गनीमत यह है कि पुलिस को अभी तक कोई क्षति नहीं उठानी पड़ी है और न ही बदमाश उसका घेरा तोड़कर भाग सके हैं। आज की घटना को लेकर बताया गया है कि गत 6 जुलाई को कोंच रोड पर काशीराम काॅलौनी के पास एक महिला के साथ लूट की वारदात हो गयी थी जिसे पुलिस ने काफी गंभीरता से लिया था। इसकी छानबीन में प्रकाश में आये बदमाशों को पुलिस ने छेंकने का प्रयास किया तो डरने की बजाय बदमाशों ने पुलिस पार्टी को फायर करके डराने की कोशिश कर डाली।

इस पर पुलिस ने भी गोलियां चला दीं जिसमें अपाचे से जा रहे दोनों बदमाश घायल हो गये। इनमें रविकांत कुशवाहा निवासी नई बस्ती जबावनगर कोंच व रविन्द्र राठौर जो कि उसी के मुहल्ले का है पकड़ लिये गये हैं। दोनो के कब्जे से दो तमंचे मिले। उनकी निशानदेही पर महिला का मंगलसूत्र उनके दो अन्य साथियों राज कुशवाहा प्रतापनगर कोंच व रूपेश जयप्रकाश नगर कोंच से बरामद हुये। इन दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

About Author@kd

Check Also

जिलाधिकारी शिविर कार्यालय में स्वदेश दर्शन 2.0 के कार्यों के संबंध में समीक्षा बैठक हुई संपन्न 

  खबर दृष्टिकोण ब्यूरो रिपोर्ट सीतापुर। जिलाधिकारी अभिषेक आनंद की अध्यक्षता में जिलाधिकारी शिविर कार्यालय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!