Breaking News

Delhi Robbery: दिनदहाड़े लूट पर भड़के केजरीवाल, LG को दे देना चाहिए इस्तीफा

देश की राजधानी दिल्ली में प्रगति मैदान टनल के नजदीक का लूट का वीडियो सामने आया है. लुटेरों ने टनल में कार को ओवरटेक करके लूट की वारदात को अंजाम दिया है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक डिलीवरी एजेंट कार से जा रहा है तभी 4 बदमाश जो कि बाइक पर सवार थे, उन्होंने ओवरटेक करके कार को रोका और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. बैग में करीब 2 लाख रूपए रखे हुए थे. इस बीच, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कानून-व्यवस्था को लेकर एलजी पर निशाना साधा है. केजरीवाल ने इस घटना का जिक्र करते हुए ट्वीट किया और एलजी का इस्तीफा तक मांग लिया है.

दिल्ली में दिनदहाड़े लूट

जान लें कि दिल्ली से दिल दहलाने वाला एक वीडियो सामने आया है. ये वीडियो प्रगति मैदान टनल का है जहां एक कारोबारी से गन प्वाइंट पर 4 लूटेरों ने करीब दो लाख रुपये लूट लिए और मौके पर से फरार हो गए. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. लुटेरों की तलाश जारी है. बता दें कि डिलीवरी एजेंट अपने एक साथी के साथ दिल्ली से गुरुग्राम की तरफ जा रहा था. उसके पास रुपयों से भरा बैग था जो किसी को देना था.

केजरीवाल ने मांगा LG का इस्तीफा

इस वारदात के बाद सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर एलजी पर निशाना साधा है. केजरीवाल ने लिखा है कि एलजी को इस्तीफा देना चाहिए. किसी ऐसे व्यक्ति के लिए रास्ता बनाएं जो दिल्ली के लोगों को सुरक्षा प्रदान कर सके. अगर केंद्र सरकार दिल्ली को सुरक्षित नहीं बना सकती तो इसे हमें सौंप दें. हम आपको दिखाएंगे कि किसी शहर को उसके नागरिकों के लिए कैसे सुरक्षित बनाया जाए.

 

मामले की जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश जारी है. लेकिन दिनदहाड़े हुई ये वारदात दिल्ली पुलिस पर कई सवाल खड़े करती है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि वारदात को अंजाम देने वाले जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे. उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

About Author@kd

Check Also

इजराइल के खिलाफ़ अमेरिका का अप्रत्यक्षित दंडात्मक कदम 

इजराइल के खिलाफ़ अमेरिका का अप्रत्यक्षित दंडात्मक कदम   इजराइल-हमास युद्ध में इजरायल के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!