Breaking News

घर में घात लगा युवक पर जानलेवा हमला , हालत गंभीर , मेडिकल कॉलेज में भर्ती कर चल रहा है इलाज |

सरोजनीनगर खबर दृष्टिकोण । सरोजनीनगर थाना क्षेत्र शनिवार की रात एक ही परिवार के तकरीबन आधा दर्जन लोगो ने मिलकर एक युवक पर हमला बोल दिया। आरोप है कि उक्त लोगो ने युवक की लाठी-डण्डों व धारदार से हमला कर लहूलुहान कर दिया। युवक के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग उसे बचाने के लिए दौड़ पडे। लेकिन ग्रामीण मौके पर पहुचते इससे पहले ही आरोपित मौके से फरार हो गये। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए लोकबंधु अस्पताल ले गई लेकिन हालत बिगड़ने पर चिकित्सको ने उसे मेडिकल कालेज के लिए रिफर कर दिया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

थाना क्षेत्र के गहरू में रहने वाले अनूप गौतम का आरोप है कि बीते शनिवार की रात तकरीबन साढे 10 बजे उसका भाई अमित गौतम अपने पुराने घर से खाना खाने के बाद नये घर में सोने के लिए गया था। इसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे गांव के ही रहने वाले प्रेम कश्यप, उनकी पत्नी शालू और प्रेम कश्यप के दोनो भाई रामू व श्यामू ने मिलकर उसपर पीछे से हमला बोल दिया। आरोप है कि उक्त आरोपितों ने अमित पर लाठी, डण्डों व धारदार हथियार से हमला कर जमकर पिटाई की। जिससे अमित लहू-लुहान होकर वहीं गिर पड़ा। अमित के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग उसे बचाने पहुंचते इससे पहले ही सभी आरोपित मौका पाकर भाग निकले। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस अमित को इलाज के लिए बाराबिरवा स्थित लोकबंधु अस्पताल ले गई। जहां अमित की हालत बिगड़ने पर चिकित्सको ने उसे मेडिकल कालेज के लिए रिफर कर दिया। जहां अमित की हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ित की तहरीर पर स्थानीय पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश में जुटी है।

About Author@kd

Check Also

आने वाले 5 साल अमृतलाल के हैं, हमारी अमृत पीढ़ी के लिए हैं, 25 साल से कम देश की 55 प्रतिशत आबादी के हैं – डॉ. राजेश्वर सिंह

    देश को खोखला करने वाला दीमक हैं इंडी गठबंधन – डॉ. राजेश्वर सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!