Breaking News

महाराष्ट्र में रात का कर्फ्यू: कोरोना महामारी के बीच महाराष्ट्र में लगाया गया रात का कर्फ्यू, देखें तस्वीरें

मुंबई
कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए, महाराष्ट्र सरकार ने सोमवार की रात से कर्फ्यू लगा दिया है। इस अवधि के दौरान, आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी सुविधाओं पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया है। वहीं, सोमवार से 30 अप्रैल तक सुबह 7 से 8 बजे के बीच सार्वजनिक स्थानों पर पांच या अधिक लोगों के एकत्र होने पर प्रतिबंध रहेगा। इसके अलावा, महाराष्ट्र में सप्ताहांत लॉकडाउन भी लगाया गया है। शुक्रवार रात से सोमवार सुबह तक पूर्ण तालाबंदी रहेगी। वहां रहने वाले प्रवासी मजदूरों को अब पूर्ण तालाबंदी का डर है।

रात में कर्फ्यू लगा, गुलज़ार की दुकानों के शटर गिरे

कोरोना वायरस का भयावह रूप महाराष्ट्र में कहर बरपा रहा है। ऐसे में सोमवार रात से कर्फ्यू लागू कर दिया गया है। इस दौरान आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी दुकानें रात आठ बजे बंद कर दी गईं।

रात का कर्फ्यू: चुप्पी के बीच सड़क पर पैदल चलने वाले लोग, गश्ती पुलिस

रात के कर्फ्यू के बीच, मुंबई पुलिस ने सोमवार से सीआरपीसी की धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू कर दी। इसके तहत 30 अप्रैल तक सुबह 7 से 8 बजे के बीच पांच या अधिक लोगों को सार्वजनिक स्थानों पर एकत्र किया जाएगा।

मुंबई में लागू हुआ रात का कर्फ्यू, लोग घरों को लौटे

कोरोना के कारण, मुंबई सहित पूरे महाराष्ट्र में रात का कर्फ्यू लगाया गया है। ऐसे में, जहां सोमवार की रात 8 बजे सभी दुकानें बंद थीं, लोग अपने घरों को लौटते देखे गए।

महाराष्ट्र में रात 8 बजे तक कर्फ्यू लगाया गया

-8

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए, महाराष्ट्र सरकार ने सोमवार की रात से कर्फ्यू लगा दिया है। इसके तहत रात आठ बजे से पहले सभी दुकानों के बाहर ताले लटके थे।

लॉकडाउन के कारण घर से निर्देशित काम

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण कर्मचारियों को घर से काम करना होगा। राज्य सरकार के मंत्री ने कहा है कि इस संबंध में एक विस्तृत एसओपी भी जारी किया गया है।

महाराष्ट्र में रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक रात का कर्फ्यू लागू

-8-7-

कोरोना महामारी पर अंकुश लगाने के लिए, सोमवार से पूरे महाराष्ट्र में एक रात का कर्फ्यू लागू किया गया है। इसके तहत सुबह 8 बजे से सुबह 7 बजे तक तालाबंदी जारी रहेगी। केवल आवश्यक सेवाओं की अनुमति होगी। रेस्तरां में केवल पार्सल सेवाओं की अनुमति होगी।

About khabar123

Check Also

वक्फ बोर्ड मामले में आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट तलब की है।

खान के वकील, वरिष्ठ अधिवक्ता विक्रम चौधरी ने तर्क दिया कि “इसे कभी भी प्रारंभिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!