Breaking News

आलिया भट्ट के सपोर्ट में उतरे अर्जुन कपूर और अनुष्का शर्मा, कहा- ये शर्मनाक…

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/अलीभट्ट/अर्जुन कपूर
सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए उन लोगों पर गुस्सा जाहिर किया जो बिना इजाजत के तस्वीरें क्लिक करते हैं. आलिया को अब बॉलीवुड सेलेब्स का भी सपोर्ट मिल रहा है। आलिया के लिए अनुष्का शर्मा और अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। दरअसल, आलिया भट्ट अपने घर के लिविंग रूम में बैठी थीं, तभी किसी ने उनकी तस्वीर क्लिक कर ली। आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में बताया कि दो अनजान लोगों ने चोरी-छिपे पास की बिल्डिंग से उनकी तस्वीरें क्लिक की हैं।

अर्जुन अनुष्का ने किया आलिया का समर्थन

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम

अर्जुन अनुष्का ने किया आलिया का समर्थन

इस पोस्ट को शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा, ‘शर्मनाक… ये ऐसी चीज है जो हर हद पार कर गई। महिला अपने घर में भी सुरक्षित नहीं है। जो भी किसी पब्लिक फिगर की फोटो लेता है, क्या इस हद को पार करना सही है? ये वे लोग हैं जिन पर हम भरोसा करते हैं और सोचते हैं कि वे तस्वीरें ले रहे हैं क्योंकि यह उनका काम है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि कोई महिला को असुरक्षित महसूस कराने की कोशिश करेगा और किसी की निजता को नष्ट करने की कोशिश करेगा। मुंबई पुलिस यह देखने के लिए नहीं बल्कि एक महिला को स्टॉक करने के लिए है।

बातों के साथ

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम

बातों के साथ

वहीं अनुष्का शर्मा ने आलिया के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ‘ये लोग ऐसा पहली बार नहीं कर रहे हैं, बल्कि दो साल पहले हमने भी इन्हें इसी तरह चोरी-छिपे हमारी तस्वीरें लेते हुए देखा था और उनकी क्लास लगाई थी। क्या आपको लगता है कि यह सब करने से आप लोगों को सम्मान मिलेगा? आप लोगों ने शर्मनाक हरकत की है। ये वो लोग हैं जिन्होंने हमारी बेटी की तस्वीरें पोस्ट कीं, जबकि हमने मना किया और प्राइवेसी का सम्मान करने को कहा। आपको बता दें कि ऐसा कई बार हुआ है जब सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर आलिया की तरह चोरी-छिपे तस्वीरें क्लिक करने की क्लास लगाई है।

Source Agency News

About khabar123

Check Also

5 राष्ट्रीय पुरस्कार, 5 फिल्मफेयर पुरस्कार और 11 कल्ट फिल्मों से बनीं दिग्गज एक्ट्रेस

बॉलीवुड में खूबसूरती और चार्म के लिए तो कई एक्ट्रेस जानी जाती हैं, लेकिन ऐसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!