Breaking News

21दिवसीय विराट महायज्ञ का हुआ शुभारंभ

 

 

रिपोर्ट मो०अहमद चुनई

 

 

पुरवा उन्नाव

विकास खण्ड हिलौली के गांव संदाना में सोमवार से यज्ञ सम्राट कृष्णा चार्य महाराज के द्वारा 21 दिवसीय महायज्ञ का शुभारंभ हुआ।

 

बताते चले की सावन के सोमवार से संदाना में 21 दिवसीय विराट यज्ञ का शुभारंभ हुआ जिसमें यज्ञ सम्राट स्वामी कृष्णाचार्य जी महाराज के मुखार बिन्दु से 21 दिवसीय संगीतमय कथा का आयोजन शुरू हुआ जिसमे स्वामी कृष्णाचार्य जी महाराज ने सभी भक्तों से विशाल यज्ञशाला बनाने में सहयोग करने के लिए कहा और बताया कि 13 अगस्त को विशाल शोभायात्रा यात्रा निकाली जाएगी जिसमें क्षेत्र के सभी भक्त अपने दल बल के साथ इस विशाल यात्रा में सहभागिता करने और यात्रा को सफल बनाने का सहयोग भी माँगा। वहीं स्वामी कृष्णाचार्य जी ने बताया कि जो भी इस महायज्ञ 9 दिन पूरी यज्ञ में सहभागिता करेगा उसकी सारी मनोकामना पूरी होंगी। इस महायज्ञ का विसर्जन 23 अगस्त को होगा और 24 अगस्त को महा विशाल भंडारा होगा जिसमें क्षेत्र वासियो को आमंत्रित करते हुए सभी से इस महायज्ञ और भंडारे में सहयोग कीमांग की।*21दिवसीय विराट महायज्ञ का हुआ शुभारंभ*

 

 

रिपोर्ट मो०अहमद चुनई

 

 

पुरवा उन्नाव

विकास खण्ड हिलौली के गांव संदाना में सोमवार से यज्ञ सम्राट कृष्णा चार्य महाराज के द्वारा 21 दिवसीय महायज्ञ का शुभारंभ हुआ।

 

बताते चले की सावन के सोमवार से संदाना में 21 दिवसीय विराट यज्ञ का शुभारंभ हुआ जिसमें यज्ञ सम्राट स्वामी कृष्णाचार्य जी महाराज के मुखार बिन्दु से 21 दिवसीय संगीतमय कथा का आयोजन शुरू हुआ जिसमे स्वामी कृष्णाचार्य जी महाराज ने सभी भक्तों से विशाल यज्ञशाला बनाने में सहयोग करने के लिए कहा और बताया कि 13 अगस्त को विशाल शोभायात्रा यात्रा निकाली जाएगी जिसमें क्षेत्र के सभी भक्त अपने दल बल के साथ इस विशाल यात्रा में सहभागिता करने और यात्रा को सफल बनाने का सहयोग भी माँगा। वहीं स्वामी कृष्णाचार्य जी ने बताया कि जो भी इस महायज्ञ 9 दिन पूरी यज्ञ में सहभागिता करेगा उसकी सारी मनोकामना पूरी होंगी। इस महायज्ञ का विसर्जन 23 अगस्त को होगा और 24 अगस्त को महा विशाल भंडारा होगा जिसमें क्षेत्र वासियो को आमंत्रित करते हुए सभी से इस महायज्ञ और भंडारे में सहयोग कीमांग की।

About Author@kd

Check Also

धूम धाम के साथ निकाली गई छठवें गणेश महोत्सव की शोभायात्रा 

    ख़बर दृष्टिकोण उन्नाव संवाददाता अजीत कुमार यादव   उन्नाव आसीवन थाना क्षेत्र के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!