Breaking News

इस्लामिक कट्टरपंथियों की धमकियां बर्दाश्त नहीं करेगा हिन्दू समाज : विहिप

 

– बजरंग दल ने जारी किया हेल्पलाइन

लखनऊ। विश्व हिन्दू परिषद अवध प्रांत की युवा शाखा बजरंग दल ने उन लोगों की मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है जिन्हें ‘इस्लामिक कट्टरपंथियों’ से धमकियां मिल रही हैं।

अवध प्रांत का हेल्पलाइन नंबर 9473795999, 9919888770 जारी किया जा रहा है। जिस पर ऐसी घटनाओं की जानकारी देकर कानूनी सहायता से लेकर हर संभव मदद प्राप्त की जा सकती है।

बजरंग दल ने कहा कि अगर इस तरह की धमकी दी जाती है तो वे तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज कराएं। अगर पुलिस कोई कार्यवाही नहीं करती है तो संपूर्ण हिंदू समाज के साथ बजरंग दल के कार्यकर्ता स्थानीय स्तर पर खड़े हैं जिसके लिए संगठन ने प्रांत से लेकर प्रखंड तक योजना तैयार की है। विहिप के अवध प्रांत मंत्री देवेंद्र ने श्री राम भवन कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा, महाराष्ट्र कि अमरावती में उमेश कोल्हे और राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या के बाद देश में आतंक का माहौल बनाया जा रहा है। प्रांत मंत्री ने कहा कि, पूरा विश्व इस्लामिक कट्टरपंथ से तंग आ चुका है पिछले कुछ दिनों में इसका जहर तेजी से फैला है। जिस प्रकार से अमरावती में उमेश कोल्हे और उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या की गई, उससे पूरा विश्व स्तब्ध रह गया है।’’ विश्व हिन्दू परिषद, अवध प्रान्त के प्रांत संगठन मंत्री राजेश ने बताया विधर्मी एवं राष्ट्रविरोधी ताकतों द्वारा भारतवर्ष के शांतिप्रिय बहुसंख्यक हिन्दू समाज के व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर पथराव, तोड़फोड़, मजहबी कट्टरता एवं जेहादियों द्वारा हिन्दुओं की हत्याएं की जा रही है।

इसके साथ ही मजहबी उन्मादवश हिन्दुओं पर जानलेवा हमले, बहनों-बेटियों पर लवजेहाद, भड़काऊ बयानबाजी, हिन्दू समाज को धमकाने की घटनाएं निरन्तर सामने आ रही हैं। भारतवर्ष की अखण्डता, सहिष्णुता, सम्प्रभुता, हिन्दू देवी देवताओं धार्मिक आस्थाओं, मानबिन्दुओं पर निरन्तर प्रहार करने की कुचेष्टाओं पर अब पूर्ण विराम लगना आवश्यक है।

अतः विश्व हिन्दू परिषद की युवा शक्ति बजरंग दल का सम्पूर्ण हिन्दू समाज से यह आह्वान है। जिस प्रकार से हिंसा फैलाने और भय का माहौल पैदा करने का प्रयास किया जा रहा है, वह गहरी चिंता का विषय है। उन्होंने कहा, ‘‘अगर कोई पोस्ट पसंद नहीं आती, तो क्या जान से मारने की धमकी दी जायेगी। हिन्दू समाज इसे बर्दाश्त नहीं करेगा।’’

About Author@kd

Check Also

हिंद मेडिकल कॉलेज में एक और छात्र ने की आत्महत्या

  _उपस्थिति कम होने से परेशान था एमबीबीएस छात्र_ खबर दृष्टिकोण, जिला संवाददाता अतुल कुमार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!