Breaking News

बेरहेम पत्नी ने भाईयों संग मिलकर पति की हत्या कर अपने ही घर के आगंन में

 

दफना कर उसी पर चार पाई डालकर सोती रही।

 

रिपार्ट मो०अहमद चुनई

 

पुरवा-उन्नाव:- ससुराल गये अधेड़ को उसकी पत्नी व सालों ने मारकर शव को घर के आंगन में ही गाड़ दिया। पत्नी की निशानदेही पर पुलिस ने घर के आंगन की जमीन खुदवाकर शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम हेतु भेजा। मृतका की मां द्वारा दी गई तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर लिया है।

प्राप्त विवरण के अनुसार मामला पुरवा कोतवाली क्षेत्र के गांव भगतखेड़ा मजरे तलहौरी से सम्बन्धित है जहां सुमित्रा पत्नी स्व० ब्रम्हा निवासी ग्राम उपरोक्त थाना कोतवाली पुरवा ने कोतवाली पुलिस को दिए गए प्रार्थनापत्र में बताया कि उसका पुत्र ओमप्रकाश उर्फ लुम्मड़ उम्र 47 वर्ष बीते 18 जून को अपनी ससुराल क्षेत्र के ग्राम अमरीखेड़ा मजरे बनिगांव थाना कोतवाली पुरवा गया था और तबसे उसका कोई अता-पता नहीं था। सुमित्रा की तहरीर पर 25 जून को कोतवाली पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी। लेकिन शुक्रवार को पुलिस की गहन जांच के बाद पत्नी सावित्री की निशानदेही पर घर के आंगन में गड़े शव को खोदकर निकाला गया। मृतक की मां ने बताया कि मृतक के साले घसीटे व लल्लन पुत्रगण पुत्तीलाल, नीरज पुत्र ओमप्रकाश व उसकी पत्नी व सास सुंदरी के साथ खाना खाने के बाद पुराने मामले को लेकर मारपीट की और उसके पुत्र को मारकर घर के आंगन में गाड़ दिया।पुलिस ने ससुरालीजनों को पकड़कर मामले की पूछताछ कर रही है। मृतक का विवाह लगभग बीस वर्ष पहले हुआ था और उसके दो लड़के नीरज 14 व 8 वर्ष तथा एक 5 वर्ष की लड़की है। मृतक का बड़ा बेटा नीरज भी ननिहाल में ही रहता था।

घटना की सूचना से लोग सकते में आगये कि खुद पत्नी ने ही अपने मायके के घर में भाईयों के साथ

मिलकर अपने ही पति की हत्या कर घर के आंगन में गडढा खोद कर गाड़ देना और उसी पर चार पाई डाल कर डेढ़ सप्ताह तक बराबर सोती रही।

About Author@kd

Check Also

करोड़ो की बेशकीमती 14बीघा 8बिस्वा जमीन फर्जी प्रपत्रो के सहारे हुयी वरासत,एसडीएम ने जांच के दिये आदेश

    (मोहनलालगंज तहसील के घुसकर गांव में दान की गयी 14बीघे8बिस्वा जमीन का वारिस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!