Breaking News

पटना न्यूज़: मां की डांट से नाराज नाबालिग होटल में रुकने गई, 3 युवकों ने किया गैंगरेप

पटना के होटल में नाबालिग से गैंगरेप (प्रतीकात्मक फोटो)

रेप इन पटना: पुलिस ने 3 गैंग रेप के आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बिहार की राजधानी पटना में पिछले दो दिनों में बलात्कार की दो घटनाएं प्रकाश में आई हैं।

पटना। राजधानी पटना में बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पटना में गैंग रेप की सनसनीखेज घटना एक बार फिर 15 साल की नाबालिग के साथ हुई है। घटना शहर के दीघा थाना क्षेत्र की है। यहां रामजीचक इलाके में रहने वाली एक 15 वर्षीय नाबालिग मां की डांट से वह इतना नाराज हो गया कि वह घर छोड़कर नहर रोड पर दीघा-रूपसपुर के एक होटल में किसी परिचित के साथ रहने चला गया। आरोप है कि होटल में उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया।

आरोप है कि सूरज प्रसाद, कृष्ण प्रसाद और श्रवण कुमार ने नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब वह चिल्लाने के बाद होटल से तीनों फरार हो गए, तो पीड़िता ने घर लौटकर परिवार को सुना। इसके बाद मामला पहले दीघा थाने पहुंचा। दीघा थाने की पुलिस ने मामले को सही पाते हुए प्रथम दृष्टया मामला महिला थाने को सौंप दिया।

पीड़िता के बयान पर महिला थाने की पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ पाक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी में महिला थाने की पुलिस जुट गई है। फिलहाल इस गैंगरेप की घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पटना में ही एक दिन पहले जक्कनपुर थाना क्षेत्र में पुलिस स्टेशन के पूर्व ड्राइवर सूरज द्वारा एक नाबालिग ब्रेन चाइल्ड के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया था। दो दिनों की अवधि में नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार और गैंगरेप की घटना ने राजधानी पटना में महिलाओं की सुरक्षा पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है।

About khabar123

Check Also

अवैध रूप से डेरी संचालन करने पर हटाई गयीं अवैध डेरियां 

  ख़बर दृष्टिकोण लखनऊ। लखनऊ । नगर आयुक्त के निदेश पर थाना पारा जोन 6 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!