Breaking News

Mika Di Vohti Update : शो के पहले ही दिन मीका सिंह ने इस खूबसूरती को दिया दिल, दिखाया सिंगर का रोमांटिक अंदाज

मीका दी वोहती - इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम -स्टारभारत
मीका दी वोह्ति

मीका दी वोहती अपडेट: बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह अब शादी के लिए बिल्कुल तैयार हैं. सिंगर अपना वोट पाने के लिए सफर पर निकल पड़े हैं। स्टार भारत के शो ‘स्वयंवर-मीका दी वोहती’ के ग्रैंड प्रीमियर के बाद सभी लड़कियों के बीच आपस में भिड़ंत हो रही है और हर कोई मिसेज मीका सिंह बनने की कोशिश कर रहा है.

धमाके के साथ शुरू हो रहे इस शो में बारह हसीनाओं ने हिस्सा लिया है. ये सभी हसीनाएं मीका का वोटर बनने का सपना लेकर आई हैं. इसी कड़ी में शो से जुड़ा एक वीडियो (स्वयंवर – मीका दी वोहती प्रोमो) इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें मीका सिंह शो के पहले ही दिन एक हसीना के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

दरअसल स्टार भारत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर ‘मीका दी वोहती’ का प्रोमो जारी किया है. वीडियो में मीका सिंह कलकत्ता की हसीना प्रांतिका दास के साथ रोमांटिक डांस करती नजर आ रही हैं. एक रोमांटिक गाने पर डांस करते हुए मीका इन हसीनाओं के मंथों को किस भी करते हैं. पास में बैठे मीका ये सब देखकर कमेंट करते नजर आ रहे हैं.

पहले दिन का टास्क लड़कियों के लिए नहीं बल्कि मीका के लिए था। सभी लड़कियों से मिलने के बाद होस्ट शान ने मीका को दो ब्रेसलेट दिए और बताया कि मीका को ये ब्रेसलेट उन दो लड़कियों को देना है जो उसे सबसे ज्यादा पसंद करती हैं और वह उन दो लड़कियों के साथ डेट पर जा सकता है। मुंबई की बुशरा शेख को पहला ब्रेसलेट मिला। वहीं मीका ने दूसरा ब्रेसलेट बंगाल की कृतिका दास को दिया. शो काफी मजेदार होने वाला है। मीका से शादी करने के लिए इन 12 हसीनाओं के बीच जोरदार तू-तू मैं-मैं होने वाला है।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!