Breaking News

टाइगर 3: कैटरीना कैफ का सिज़लिंग एक्शन अवतार आपको हैरान कर देगा, देखें वायरल वीडियो

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ एक्शन मोड ऑन

हाइलाइट

  • टाइगर 3 . से सामने आया कैटरीना का एक्शन वीडियो
  • कैटरीना कैफ के एक्शन फैंस को हुआ प्यार

टाइगर 3बॉलीवुड की फेवरेट जोड़ी सलमान खान और कटरीना कैफ एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। यह जोड़ी एक बार फिर ‘टाइगर 3’ में साथ नजर आएगी। सलमान और कैटरीना जब भी पर्दे पर आते हैं तो इनकी केमिस्ट्री का जादू हर तरफ फैल जाता है। फैंस इस फिल्म का काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

वहीं YRF ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कैटरीना कैफ के फैंस के लिए एक सरप्राइज शेयर किया है. ये देखकर एक्ट्रेस के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. दरअसल टाइगर 3 के मेकर्स ने कैटरीना का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस धमाकेदार एक्शन करती नजर आ रही हैं. एक के बाद एक एक्ट्रेसेस दुश्मनों को छक्कों से मुक्ति दिला रही हैं.

कैटरीना के इस एक्शन के आगे बॉलीवुड के बड़े सितारे फीके पड़ते नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में कैटरीना के एक्शन मोड के फैंस दीवाने हो गए हैं. कुछ ही देर में वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के लिए हॉलीवुड की टीम को हायर किया गया है। फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। इस फिल्म के लिए खास स्टंट भी डिजाइन किए गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म का प्रमोशन बड़े पैमाने पर किया जा सकता है. ‘टाइगर 3’ का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं, जबकि फिल्म का निर्माण यश राज कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं इमरान हाशमी विलेन के रोल में नजर आएंगे।

आपको बता दें कि ‘टाइगर 3’ टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है। यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘टाइगर 3’ अगले साल ईद पर रिलीज होगी। फिल्म के वीडियो और तस्वीरें देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है. फिल्म अगले साल 21 अप्रैल को रिलीज होगी।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!