Breaking News

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम में बाजार रोड स्थित स्वर्ण व्यवसाई की दुकान का सटर तोड़ करअज्ञात चोरों ने बड़़ी घटना को अन्जाम दिया

 

 

रिपोर्ट मो०अहमद चुनई

 

पुरवा-उन्नाव, बृहस्पतिवार की बीती रात कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर सोने चांदी की दुकान से जेवरात पार किए। घटना की जानकारी के बाद पुलिस महकमा सक्रिय हो गया है। शुक्रवार की सायं घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक व अपर पुलिस अधीक्षक व उपपुलिस अधीक्षक पुरवा पहुंचें और घटना स्थल का बारीकी मुआईना कर जायजा लिया और मतहतों को अवश्यक दिशा र्निदेश दिये।

 

प्राप्त विवरण के अनुसार मामला कोतवाली क्षेत्र की ग्रामसभा चमियानी से सम्बन्धित है जहां कस्बा पुरवा के मोहल्ला दलीगढ़ी निवासी शुभम सोनी की सोने चांदी की दुकान कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चमियानी बजार रोड पर है। शुभम रोज की तरह बृहस्पतिवार शाम को दुकान बंद कर अपने घर पुरवा चले आय। उसी रात अज्ञात चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर दुकान के अंदर रखी तिजोरी को तोड़ने का प्रयास किया। तिजोरी न टूटने पर चोर तिजोरी उठा कर फरार हो गए। सुबह होने पर आस पास के लोगो से दुकान में चोरी की जानकारी होने पर शुभम ने कोतवाली पुलिस को प्रार्थनापत्र दिया जिसमें उन्होंने तिजोरी में करीब सात किलो चांदी व 30 ग्राम सोने के जेवर रखे होने की बात बताई।प्रार्थनापत्र मिलने पर कोतवाली पुलिस हरकत में आई और तुरन्त जांच में जुट गई। घटना के खुलासे के लिए मौके पर डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया था, जिनसे जांच कराई गई। हालांकि अभी तक घटना का कोई सुराग नहीं मिल सका है। शुक्रवार सायं पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी व अपर पुलिस अधीक्षक शशिशेखर सिंह व क्षेत्राधिकारी पंकज सिंह मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और मतहतों को अवश्यक दिसा र्निदेश दिये हाला कि चमियानी बजार में दिन दहाड़े बैकं डकैती के बाद सायद यह पहली बड़ी चोरी है छोटी मोटी चोरिया तो आम बात है।

About Author@kd

Check Also

हिंद मेडिकल कॉलेज में एक और छात्र ने की आत्महत्या

  _उपस्थिति कम होने से परेशान था एमबीबीएस छात्र_ खबर दृष्टिकोण, जिला संवाददाता अतुल कुमार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!