Breaking News

कप्तान रोहित का बड़ा बयान, कहा- जल्द ही मुंबई का यह युवा क्रिकेटर भारत के लिए खेलेगा सभी प्रारूप

रोहित शर्मा - इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: आईपीएल
रोहित शर्मा

हाइलाइट

  • तिलक वर्मा को लेकर रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान
  • रोहित ने कहा, भारत के लिए जल्द ही सभी प्रारूपों में खेल सकते हैं तिलक
  • तिलक वर्मा ने अब तक 12 मैचों में 40 से अधिक की औसत से 368 रन बनाए हैं।

आईपीएल 2022 भले ही मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा न रहा हो, लेकिन मुंबई और भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छी ग्रोथ के साथ एक बात सामने आई है। हम बात कर रहे हैं बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा की। इस युवा खिलाड़ी ने पूरे सीजन में सभी को प्रभावित किया है। इसी बीच उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई और भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें लेकर बड़ा बयान दिया है। रोहित ने कहा है कि तिलक जल्द ही सभी प्रारूपों में भारत के लिए खेलते नजर आ सकते हैं।

तिलक वर्मा का यह पहला आईपीएल सीजन है और वह इस सीजन में अब तक हुए सभी 12 मैचों में मुंबई इंडियंस की ओर से खेली गई 11 टीमों का हिस्सा रहे हैं। कुछ मैचों को छोड़ दें तो लगभग मैचों में शुरुआती झटके के बाद उन्होंने टीम की पारी को संभाला है. कई मौकों पर उन्होंने और सूर्यकुमार यादव ने टीम को जीत के करीब ले गए. रोहित शर्मा उनके खेल से काफी प्रभावित हुए और उन्होंने चेन्नई के खिलाफ जीत के बाद उनकी जमकर तारीफ की।

 

तिलक जल्द करेंगे टीम इंडिया में एंट्री!

रोहित शर्मा ने सीएसके के खिलाफ मैच के बाद कहा कि, “वह आईपीएल में अपना पहला सीजन खेल रहे हैं और उनका खेल शानदार रहा है। उनके पास वह संयम है जो उनके खेल को आसान बनाता है। मुझे लगता है कि आगे बढ़ना है।” जल्द ही वह सभी फॉर्मेट में भारत के लिए खेलते नजर आएंगे। उसके पास तकनीक और तेवर दोनों हैं। और उनमें कुछ करने और रन बनाने की भूख भी दिखाई दे रही है।”

आईपीएल 2022 में तिलक वर्मा का प्रदर्शन

तिलक वर्मा ने आईपीएल के 15वें सीजन में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. मुंबई के लिए अब तक सभी 12 लीग मैच खेल चुके तिलक ने 12 मैचों की 12 पारियों में 132.8 के स्ट्राइक रेट और 40.89 की औसत से 368 रन बनाए हैं। इस सीजन में उनके नाम दो अर्धशतक भी हैं। उनका उच्चतम स्कोर 61 रन है। सीएसके के खिलाफ इस मैच में भी उन्होंने मुंबई की लड़खड़ाती पारी को संभाला और नाबाद 34 रन बनाकर टीम को जीत की ओर ले गए।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

563 दिन बाद वर्ल्ड कप फाइनल के हीरो वनडे में वापसी करेंगे, इसकी पुष्टि खुद कप्तान ने की है।

  इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 सितंबर से 5 मैचों की वनडे सीरीज का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!