Breaking News

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शाहरुख खान को गले लगाकर खुशी से झूम उठीं शहनाज गिल।

छवि स्रोत: INST/SID_SHEHNAAZ7
शहनाज गिल ने शाहरुख खान को गले लगाया

रविवार को बाबा सिद्दीकी और बेटे जीशान सिद्दीकी ने बांद्रा के ताज होटल में इफ्तार पार्टी की। इस पार्टी में बड़े-बड़े सेलेब्स शामिल हुए. इस पार्टी में किंग खान से लेकर सलमान खान तक ने अपना जलवा बिखेरा। इस दौरान शहनाज गिल पंजाबी कुड़ी पार्टी में पहुंचीं।

पार्टी में उन्होंने बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान से खास मुलाकात की. इतना ही नहीं इस दौरान शाहरुख शहनाज आलिंगन भी। शहनाज ने किंग खान से भी बात की। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. शाहरुख और शहनाज के फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और तेजी से कमेंट कर रहे हैं.

शहमाज के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का छोटा सीक्वेंस वर्क कुर्ता और सलवार पहना हुआ था, जिसके साथ उन्होंने दुपट्टा कैरी किया था। इसके साथ उन्होंने सिल्वर कलर के ईयररिंग्स पहने थे। उनका ये लुक सभी को पसंद आया.

 

गौरतलब है कि इस पार्टी में सलमान खान, अरबाज खान, सलीम खान, शाहरुख खान, करण सिंह ग्रोवर, उर्वशी ढोलकिया, रश्मि देसाई, मुजामिल इब्राहिम, अयाज खान शामिल हुए थे। मुंबई की सबसे बड़ी और ग्लैमरस इफ्तार पार्टी का आयोजन बाबा सिद्दीकी ने 2 साल के लंबे अंतराल के बाद किया था।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

5 राष्ट्रीय पुरस्कार, 5 फिल्मफेयर पुरस्कार और 11 कल्ट फिल्मों से बनीं दिग्गज एक्ट्रेस

बॉलीवुड में खूबसूरती और चार्म के लिए तो कई एक्ट्रेस जानी जाती हैं, लेकिन ऐसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!