Breaking News

IPL 2022: लगातार तीन मैच हारकर बेताब दिखे मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा, जताई निराशा

आईपीएल 2022, मुंबई इंडियंस, क्रिकेट, खेल, रोहित शर्मा, स्पोर्ट्स- इंडिया टीवी
छवि स्रोत: ट्विटर/मुंबई इंडियंस
मुंबई इंडियंस

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा। टूर्नामेंट के 14वें मैच में मुंबई को कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने पांच विकेट से हरा दिया. इस हार के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा काफी निराश दिखे और कहा कि उन्हें मध्यक्रम में केकेआर के पैट कमिंस से इस तरह की बल्लेबाजी की उम्मीद नहीं थी.

रोहित शर्मा ने कहा, “मैंने उनसे इस तरह की पारी की कभी उम्मीद नहीं की थी। उन्होंने जिस तरह से खेला, उसका पूरा श्रेय उन्हें जाता है। बल्लेबाजी में हमारी शुरुआत अच्छी नहीं रही। हम 15वें ओवर तक मैच में थे लेकिन कमिंस ने सब कुछ गड़बड़ कर दिया।” यूपी।

इसके अलावा उन्होंने पिच पर अपना रिएक्शन भी दिया। रोहित ने कहा, ‘पिच दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए बेहतरीन बन गई। हालांकि मैच में हमारी शुरुआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही। वहीं गेंदबाजी में भी हम अपनी रणनीति के मुताबिक इसे अंजाम नहीं दे सके।’

आपको बता दें कि इस मैच में मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 161 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया। इस दौरान टीम के लिए सीजन का अपना पहला मैच खेल रहे सूर्यकुमार यादव ने 52 रनों का अहम योगदान दिया. इसके अलावा तिलक वर्मा ने 38 रनों की समझदार पारी खेली.

वहीं मुंबई इंडियंस के इस स्कोर के जवाब में जब केकेआर बल्लेबाजी करने उतरी तो उसकी शुरुआत कुछ खास नहीं रही. टीम ने 101 रन के स्कोर पर अपने पांच विकेट गंवाए थे लेकिन इसके बाद अंत तक बल्लेबाजी करने वाले पैट कमिंस और वेंकटेश अय्यर (50) ने 4 ओवर शेष रहते टीम को जीत दिला दी.

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

563 दिन बाद वर्ल्ड कप फाइनल के हीरो वनडे में वापसी करेंगे, इसकी पुष्टि खुद कप्तान ने की है।

  इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 सितंबर से 5 मैचों की वनडे सीरीज का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!