Breaking News

द कश्मीर फाइल्स: राम गोपाल वर्मा बोले- फिल्म से जुड़े हर शख्स से करते हैं नफरत, अग्निहोत्री ने लिखा- लव यू

छवि स्रोत: ट्विटर
राम गोपाल वर्मा और विवेक अग्निहोत्री

हाइलाइट

  • द कश्मीर फाइल्स पर राम गोपाल वर्मा ने भी दिया अपना रिएक्शन
  • उन्होंने कहा कि उन्हें इस फिल्म से नफरत है

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. इसी कड़ी में राम गोपाल वर्मा का नाम भी जुड़ गया है। द कश्मीर फाइल्स को लेकर राम गोपाल वर्मा ने भी अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा कि उन्हें इस फिल्म से नफरत है। हालांकि उन्होंने इसके पीछे अपनी वजह भी बताई।

उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं। उन्होंने वीडियो में कहा कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ रिलीज हुई और इस फिल्म ने हर नियम को तोड़ा. फिल्म में कोई स्टार नहीं हैं। निर्देशक ने दर्शकों को प्रभावित करने की बिल्कुल भी कोशिश नहीं की, जो हर फिल्म निर्माता करता है। अब जब भी कोई निर्देशक कोई फिल्म बनाने की कोशिश करेगा तो वह सोच-समझकर ही ‘द कश्मीर फाइल्स’ बनाएगा और उसका अध्ययन करेगा।

राम गोपाल वारमा ने आगे कहा कि मुझे ‘द कश्मीर फाइल्स’ से नफरत है क्योंकि मैंने जो कुछ भी सीखा, इस फिल्म ने सब कुछ बर्बाद कर दिया। मुझे लगा कि मैं सही हूं। अब मैं वापस नहीं जा सकता और खुद को फिर से बना सकता हूं। इसलिए मुझे ‘द कश्मीर फाइल्स’ से नफरत है, चाहे वह निर्देशक हो, अभिनय शैली हो या पटकथा। मैं इस फिल्म से जुड़े सभी लोगों से नफरत करता हूं, लेकिन मुझे विवेक अग्निहोत्री से प्यार है कि उन्होंने यह फिल्म बनाई है।

राम गोपाल वर्मा कहते हैं कि मैं अपने जीवन में पहली बार किसी फिल्म की समीक्षा करने जा रहा हूं। विषय या विवादास्पद सामग्री की समीक्षा करने के बजाय, मैं एक फिल्म निर्माता के रूप में अपनी राय व्यक्त करना चाहता हूं। इसके बाद उन्होंने जिस तरह से कहानी को बताया, उसके लिए उन्होंने एक्टर्स की तारीफ की. उन्होंने अनुपम खेर के किरदार और उनके अभिनय की भी सबसे ज्यादा सराहना की।

राम गोपाल वर्मा ने पहली बार किसी फिल्म की समीक्षा की है। इस रिव्यू के बाद विवेक रंजन अग्निहोत्री ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया.

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने भी राम गोपाल वर्मा के इस वीडियो को अपने ट्विटर पर शेयर किया है. द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, आई लव यू सिर्फ इसलिए कि आप कश्मीर फाइल्स से नफरत करते हैं।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

ये फिल्म 350 करोड़ रुपये में बनी थी, लेकिन खतरनाक स्टंट सीन के बावजूद दिल जीत नहीं पाई।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के वो एक्टर हैं, जिन्होंने कई एक्शन फिल्मों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!