Breaking News

चोरी की एल ई डी मोबाइल लैपटॉप साइकल व डेलमशीन के साथ छात्र गिरफ्तार,

 

 

आशियाना।

 

आशियाना पुलिस ने शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर एक शातिर चोर को गिरफतार किया है। गिरफ्त में आए शातिर के पास से पुलिस ने लाखों रुपए के इलेक्ट्रानिक सामान बरामद करने के बाद शातिर को चोरी की धाराओं में कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

 

आशियाना थाना प्रभारी दीपक पाण्डेय ने बताया कि शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र स्थित जोनल पार्क के पास से एक शातिर चोर को गिरफतार किया गया है। गिरफ्त में आए शातिर की निशानदेही पर चोरी के इलेक्ट्रानिक सामान दो स्मार्ट एलईडी टीवी सहित दो पुराने लैपटॉप, एक डीवीआर व सात पुराने मोबाइल फोन,छह साईकिले,सात पुराने हेलमेट,दो ड्रिल मशीन समेत चार गाड़ी के रिम बरामद किया है। पुलिस पूछताछ में शातिर ने अपना परिचय बृजेश साहू पुत्र देवेन्द्र साहू निवासी सेक्टर एम 10 एलडीए कालोनी कानपुर रोड थाना आशियाना के रूप में दिया है। शातिर को पुलिस ने चोरी की धाराओं में कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

 

एसीपी कैंट अर्चना सिंह के मुताबिक पूर्व में थाना क्षेत्र से कीमती वीडियो कैमरा चोरी हुआ था। वहीं घटना स्थल से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शातिर की तलाश की जा रही थी ‌। शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर उनके द्वारा गठित टीम उपनिरीक्षक कमल नयन राजपूत , उपनिरीक्षक देवेन्द्र सिंह, कांस्टेबल सचिन तोमर, संजय गंगवार, बलवंत कुमार व महिला आरक्षी पूजा यादव, ज्योती कुशवाहा ने थाना क्षेत्र स्थित जोनल पार्क के पास से शातिर चोर को गिरफतार किया है।

 

आईटीआई फिटर का छात्र निकला शातिर चोर,

 

भारी मात्रा चोरी के सामान संग पुलिस के गिरफ्त में आया शातिर लखनऊ के एक निजी संस्थान से फिटर‌‌ ट्रेड से आईटीआई अंतिम वर्ष की परिक्षा दे चुका है और अपने शौक को पूरा करने के लिए चोरी करने लगा था।

About Author@kd

Check Also

हिंद मेडिकल कॉलेज में एक और छात्र ने की आत्महत्या

  _उपस्थिति कम होने से परेशान था एमबीबीएस छात्र_ खबर दृष्टिकोण, जिला संवाददाता अतुल कुमार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!