Breaking News

फिल्म ‘एनकैंटो’ ने माता-पिता को सिखाया कुछ अहम सबक : शिल्पा शेट्टी

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / थेशिल्पशेट्टी
शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

हाइलाइट

  • यह फिल्म 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।
  • फिल्म का निर्देशन जेरेड बुश और बायरन हॉवर्ड ने किया है और सह-निर्देशन चारिस कास्त्रो स्मिथ ने किया है।

एनिमेटेड म्यूजिकल फंतासी ‘एनकैंटो’ ओटीटी पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। उत्साहित बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कहा कि यह फिल्म माता-पिता को कुछ अहम सबक सिखाती है। अभिनेत्री ने नए युग के पालन-पोषण के दृष्टिकोण को जारी रखते हुए कहा, “मेरा दृढ़ विश्वास है कि हमें बच्चों के व्यक्तित्व को उस तरह से ढालने की जरूरत है जिस तरह से वे सबसे अधिक सहज महसूस करते हैं। माताएँ। एक पिता के रूप में, आप बहुत पहले से जानते हैं कि कोई भी दो बच्चे नहीं हैं। एक जैसे है।”

उन्होंने कहा, “हर बच्चे के अपने व्यक्तिगत गुण होते हैं जो उन्हें खास बनाते हैं। हम अपने बच्चों के पास पहले से मौजूद उपहारों को नजरअंदाज कर देते हैं और उनसे कुछ अलग चाहते हैं। यही मैंने ‘एनकैंटो’ से सीखा है।”

शिल्पा ने कहा, “हम देखते हैं कि मिराबेल अपनी जादुई शक्तियों को खोजने के लिए संघर्ष कर रही है, लेकिन अपने साहसिक कार्य के दौरान उसे अपने असली ‘स्व’ का पता चलता है। मैं इस क्रिसमस की पूर्व संध्या पर सभी को सुझाव देता हूं कि मिराबेले और मैड्रिगल्स परिवार की कहानी ‘एनकैंटो’ को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अवश्य देखना चाहिए, ताकि उनका असली जादू खोजा जा सके।”

मेड्रिगल्स परिवार के जादुई जीवन पर आधारित, ‘एनकैंटो’ की कहानी प्रत्येक बच्चे को एक अद्वितीय जादुई शक्ति से संपन्न देखती है। फिल्म एक ऐसे परिवार की कहानी बताती है जो एक क्रूर साजिश से बच जाता है जो उस जादू के लिए खतरा है जो उन्हें खास बनाता है।

जेरेड बुश और बायरन हॉवर्ड द्वारा निर्देशित और चारिस कास्त्रो स्मिथ द्वारा सह-निर्देशित, यह फिल्म 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी और अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी।

इनपुट-आईएएनएस

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

error: Content is protected !!