Breaking News

बिग बॉस 15: कानूनी पचड़े में फंसे राखी सावंत के ‘पति’ रितेश, ‘असली पत्नी’ ने दर्ज कराया धोखाधड़ी का मामला

छवि स्रोत: वूट
बिग बॉस 15: कानूनी पचड़े में फंसे राखी सावंत के ‘पति’ रितेश, ‘असली पत्नी’ ने दर्ज कराया धोखाधड़ी का मामला

हाइलाइट

  • बिहार के बेतिया जिले की महिला का राखी सावंत की असली पत्नी होने का दावा
  • महिला ने बताया कि उसकी और रितेश की शादी साल 2014 में ही हुई थी।

बेतिया: बिहार के नवादा जिले के एक शख्स ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में अभिनेत्री राखी सावंत का पति होने का दावा कर अपनी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों को हैरान कर दिया है.

शिकायतकर्ता महिला स्निग्धा प्रिया, जो टेलीविजन शो के कुछ एपिसोड में दिखाई दीं, ने दावा किया कि उनकी शादी 1 दिसंबर 2014 से रितेश से हुई थी।

पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने सोमवार को बताया कि उक्त महिला ने अपने भाई रविकांत के माध्यम से पुलिस को शिकायत दी है. उन्होंने कहा कि महिला फिलहाल नवादा में अपने माता-पिता के घर पर रह रही है। उन्होंने कहा कि महिला का कहना है कि वह कुछ सालों से अलग रह रही है लेकिन अभी तक उसका पति से तलाक नहीं हुआ है.

उन्होंने कहा कि पुलिस शिकायत की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि जांच के दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर दोषियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी.

नवादा के पटेल नगर निवासी रविकांत कुमार ने दावा किया है कि उनकी बहन की शादी रितेश के साथ बेतिया के एक मैरिज हॉल में बेतिया नगर के राजगुरु चौक निवासी रितेश राज के खिलाफ हुई, जो ‘बिग बॉस’ शो में कंटेस्टेंट बने थे. ‘। यहां जगह ली

रविकांत ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग करते हुए आरोप लगाया है कि उसकी बहन को उसके पति और अन्य ससुराल वालों ने प्रताड़ित किया था, जिसके चलते वह मायके में रह रही है.

इधर रितेश राज की मां मधुबाला देवी ने बताया कि मोहल्ले के लोगों ने टीवी पर दिखाए जा रहे ‘बिग बॉस’ शो को देखकर राखी सावंत से रितेश की शादी की जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि उनका बेटा आईआईटी से इंजीनियरिंग करने के बाद बैंगलोर में कार्यरत था और उसे नियमित रूप से विदेश यात्रा करनी पड़ती है। रितेश की मां ने कुछ दिनों तक उनके संपर्क में नहीं रहने की बात करते हुए कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि वह शादीशुदा हैं या नहीं.

(इनपुट-पीटीआई)

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

error: Content is protected !!