Breaking News

अंकिता लोखंडे-विक्की जैन प्री-वेडिंग: अंकिता ने पति के साथ किया जमकर डांस

अंकिता लोखंडे-विक्की जैन प्री-वेडिंग- इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम- @THEWEDDINGSTORY_OFFICIAL
अंकिता लोखंडे-विक्की जैन प्री-वेडिंग

हाइलाइट

  • अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।
  • अंकिता लोखंडे की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें काफी खूबसूरत हैं.

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री अपनी शादी के जश्न को अपने जीवन का सबसे यादगार समय बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। दोनों की भव्य मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं, जिसमें उनके दोस्त और परिवार वाले शामिल हो रहे हैं। मस्ती भरे सेलिब्रेशन के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

एक वीडियो में, होने वाली दुल्हन अंकिता को बिग बॉस 15 के पूर्व प्रतियोगी जय भानुशाली की छोटी बेटी तारा के साथ दिल खोलकर नाचते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में क्यूटनेस नजर आ रही है क्योंकि तारा भी अंकिता के साथ स्टेप मैच करती है।

सोशल मीडिया पर जोड़े की कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा करते हुए, अंकिता के आधिकारिक वेडिंग फोटोग्राफर्स ने लिखा, “एक पैर तोड़ो और अपने दिल का नृत्य करो।

अंकिता और विक्की के एक साथ पोज देते ही तस्वीरों ने खुशी बिखेर दी। इस जोड़े ने मेहंदी फंक्शन के लिए राजस्थानी थीम को चुना। अंकिता ने व्हाइट बेस कलर के साथ मल्टीकलर लहंगा चुना। उन्होंने खुद को ट्रेडिशनल जूलरी से सजाया। वहीं विक्की ने बेज कलर का कुर्ता सेट पहना हुआ था।

इस समारोह में माही विज, अमृता खानविलकर, सना मकबुल और सृष्टि रोडे सहित कई टेलीविजन हस्तियों ने भाग लिया।

आपको बता दें कि यह कपल पिछले 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहा है। अंकिता ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए विक्की और उनके रिश्ते को ऑफिशियल किया।

 

source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

error: Content is protected !!