Breaking News

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ बनने जा रहे हैं अनुष्का-विराट के पड़ोसी, एक्ट्रेस ने किया कन्फर्म

विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली - इंडिया टीवी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/अनुष्का शर्मा
विक्की कौशल-कैटरीना कैफ बनने जा रहे हैं अनुष्का-विराट के पड़ोसी

हाइलाइट

  • ऐसी अटकलें थीं कि कैटरीना और विक्की ने समुद्र के किनारे एक इमारत में एक अपार्टमेंट किराए पर लिया है।
  • विक्की-कैट ने राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में आयोजित एक निजी शादी समारोह में सात फेरे लिए।

कई अटकलों के बाद, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने आखिरकार पुष्टि की है कि नवविवाहित जोड़े कैटरीना कैफ और विक्की कौशल उनके नए पड़ोसी हैं। इससे पहले भी, इंटरनेट पर खबरें सामने आई थीं कि कैटरीना और विक्की ने समुद्र के किनारे एक इमारत में एक अपार्टमेंट किराए पर लिया है, जहां अनुष्का अपने पति-भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली और उनकी एक साल की बेटी वामिका के साथ रहती हैं।

अब गुरुवार को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में आयोजित एक निजी शादी समारोह में आखिरकार इस जोड़े ने सात फेरे ले लिए. कैटरीना और विक्की द्वारा अपनी शादी की आधिकारिक तस्वीरें साझा करने के तुरंत बाद, कई हस्तियों ने टिप्पणी अनुभाग में बधाई संदेश दिए। कुछ सितारों ने तो उन्हें अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर स्पेशल नोट्स के साथ बधाई भी दी।

कैटरीना के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करने वाली अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर लिखा, “आप दोनों खूबसूरत लोगों को बधाई! आप सभी को एक साथ जीवन की शुभकामनाएं, प्यार।”

विक्की कौशल

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ से शादी की कामना की

अटकलों की पुष्टि करते हुए, अनुष्का शर्मा ने लिखा, “यह भी खुशी है कि आपने आखिरकार शादी कर ली, इसलिए अब आप अपने घर में जा सकते हैं और हम निर्माण की आवाज सुनने के लिए उत्साहित हैं।”

अनुष्का और कैटरीना ने सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ दो फिल्मों ‘जब तक है जान’ और ‘जीरो’ में साथ काम किया है।

वहीं, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की बात करें तो इस जोड़े ने गुरुवार दोपहर अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में ‘सात फेरे’ लिए। प्री-वेडिंग उत्सव 7 दिसंबर को मेहंदी के साथ शुरू हुआ और उसके बाद 8 दिसंबर को पंजाबी संगीत नाइट हुआ। समारोह में कबीर खान, अंगद बेदी, मिनी माथुर, नेहा धूपिया, गुरदास मान, शरवरी वाघ और विजय कृष्ण आचार्य सहित कई अन्य लोग उपस्थित थे। यह जोड़ा कथित तौर पर अपने बॉलीवुड दोस्तों के लिए मुंबई में एक रिसेप्शन की मेजबानी करेगा।

 

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

error: Content is protected !!