Breaking News

पुलिस पिकेट प्वाइंट के चंद कदम दूरी पर दुकान से चोरी

रिपोर्ट:- रोहितसोनी जिला संवाददाता उरई जालौन

 

उरई जालौन – सर्दी के मौसम की शुरुआत से ही चोरी की घटनाएं घट रही है। पुलिस चोरी की घटनाओं को दर्ज करने व उनके खुलासे में दिलचस्पी नहीं दिखा रही है जिसके कारण चोरों के हौंसले बुलंद है। सोमवार की रात को पिकेट प्वाइंट के चंद कदम दूरी पर किताब की दुकान से हुई चोरी तथा मंदिर के 3 घंटा भी चोरों ने चुराये।

पुलिस की निष्क्रियता के चलते चोर मस्त है। चैकी पुलिस की सुस्ती के चलते चोर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने हिचक नहीं रहे हैं। नगर के मुख्य बाजार झंडा चैराहे पर रात में पिकेट रहती है। इसके बाद भी चोर पुलिस को धता बता कर पुरवार पुस्तक भंडार की दुकान की छत में छेद करके दुकान में रखी गोलक से रुपए निकाल ले गये। दुकानदार अरूण पुरवार ने चोरी की घटना की शिकायत पुलिस से की है।सोमवार की रात को ही चोरों ने चुर्खी रोड स्थित अलखिया माता मंदिर से 3 पीतल के घंटा, पूजा की थाली व प्लेट चुरा ली। मंदिर में हुई चोरी की घटना की शिकायत कपिल सोनी निवासी फर्दनवीस ने पुलिस की है।

इनसेट—

मंदिर में हुई चोरी के सामान के साथ आरोपित को लोगों ने पकड़ा

 

जालौन:- चुर्खी रोड अलखिया माता मंदिर में सोमवार की रात को 3 पीतल के घंटा, पूजा की थाली व प्लेट चोरी है गये थे। मंदिर से चोरी करके भागने की फिराख्त में औरैया मार्ग छत्रसाल रोड पर खड़े इटहिया निवासी किशन कुमार को दुकानदार खालिद व अशफाक ने पकड़ लिया जिनके पास से चोरी गये मंदिर के घंटा व वर्तन बरामद हो गये। दुकानदारों ने पकड़े चोर को पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

इनसेट—

पुलिस ने 2 को भेजा जेल

जालौन। चैकी पुलिस ने मंदिर चोरी के मामले में किशन पुत्र मंगली निवासी इटहिया तथा किताब की दुकान में चोरी के मामले में सत्यव्रत मिश्रा पुत्र देवेन्द्र निवासी मुरलीमनोहर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा जेल भेजा जा रहा है। चैकी प्रभारी रामजी दुबे ने बताया कि पकड़े गये आरोपी चोरी की घटनाओं में लिप्त थे। उनके खिलाफ मामला दर्ज जेल भेज जा रहा है।

फोटो परिचय—

पुलिस हिरासत में चोर।

About Author@kd

Check Also

राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन के कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

    खबर दृष्टिकोण संवाददाता   जौनपुर। गुरुवार को राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन के प्रदेश सचिव …

error: Content is protected !!