Breaking News

शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने जमानत मिलने के बाद भी जेल में क्यों गुजारी रात?

छवि स्रोत: इंस्टा: ___आर्यन___
जमानत मिलने के बाद भी आर्यन खान ने जेल में क्यों गुजारी रात?

शाहरुख खान के बेटे आर्यन भले ही गुरुवार को उन्हें जमानत मिल गई, लेकिन जमानत मिलने के बावजूद उन्हें दो रात जेल में गुजारनी पड़ी. क्या है इसकी वजह आइए हम आपको बताते हैं। दरअसल आर्यन की रिहाई का आदेश समय पर जेल नहीं पहुंच सका। रिहाई का आदेश जेल तक नहीं पहुंचा तो जेल प्रशासन की ओर से बताया गया कि आर्यन को शुक्रवार की शाम रिहा नहीं किया जा सकता.

रिहाई का आदेश आर्थर रोड जेल के बाहर कल शाम 5.30 बजे तक बेल बॉक्स में पहुंच जाना चाहिए था। यह डिब्बा दिन में चार बार खोला जाता है। सुबह 5:30 बजे, फिर 10:30 बजे और फिर 3:30 बजे और आखिर में 5:30 बजे, लेकिन जब रिलीज का आदेश शाम तक नहीं पहुंचा, तो यह भी तय हो गया कि आर्यन खान को रिहा नहीं किया जाएगा।

आर्यन खान बेल: आज जेल से बाहर आएंगे आर्यन खान, ‘घर वापसी’ से पहले चमकी ‘मन्नत’

आर्यन को घर ले जाने की पूरी तैयारी कर ली गई थी

आर्यन को जेल से घर ले जाने के लिए शाहरुख खान और उनके वकीलों की तरफ से पूरी तैयारी की गई थी। हाईकोर्ट ने उन्हें एक लाख रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है।

जूही चावला बनीं आर्यन की जमानती

जूही चावला आर्यन की जमानत लेकर एनडीपीएस कोर्ट में आईं और जमानत के कागज पर दस्तखत कर दिए। आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे भी पूरी कोशिश कर रहे थे कि रिहाई का आदेश आर्थर रोड जेल समय पर पहुंच जाए, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

5 राष्ट्रीय पुरस्कार, 5 फिल्मफेयर पुरस्कार और 11 कल्ट फिल्मों से बनीं दिग्गज एक्ट्रेस

बॉलीवुड में खूबसूरती और चार्म के लिए तो कई एक्ट्रेस जानी जाती हैं, लेकिन ऐसी …

error: Content is protected !!