Breaking News

बिग बॉस 15 : ईशान सहगल और मैशा अय्यर के रिश्ते में है दरार!

बिग बॉस 15 : ईशान और मैशा के रिश्ते में है दरार! - इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: इंस्टा: IESHAAN_SEHGAAL/MIESHAIYER
बिग बॉस 15 : ईशान और मैशा के रिश्ते में है दरार!

लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ लड़ाई के अलावा एक प्रेम कहानी भी है। यह कंटेस्टेंट मैशा अय्यर और ईशान सहगल की प्रेम कहानी है। घर में एंट्री के चंद दिनों के अंदर ही दोनों की बातचीत शुरू हो गई, जो जल्द ही प्यार में बदल गई, लेकिन अब दोनों के रिश्ते में दरार आने लगी है। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राजीव अदतिया की घर में एंट्री के बाद से ही ईशान और मैशा के रिश्ते में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है।

हाल ही में, मैशा ईशान से कह रही थी कि वह उनके रिश्ते में हो रहे बदलाव को देख पा रही है। एक्ट्रेस ने कहा कि चीजें बदलने लगी हैं। पहले जैसा था, अब धीरे-धीरे बदल रहा है।

अनुषा दांडेकर ने लिया तमाशा, बोलीं- ‘सभी अफवाहें सच हैं और मैं बिग बॉस 15 में जा रही हूं क्योंकि…’

मैशा ने कहा, ‘शुरुआत में जो था, वह बहुत तीव्र था। बहुत सुंदर था। यह बहुत शुद्ध था। अब थोड़ी मिलावट हो गई है। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे ईशान का परिवार उनके रास्ते में आ रहा है। इसके बाद ईशान ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

ईशान ने कहा कि अगर रिश्ता नहीं चल रहा है तो घसीटने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। उसने मीशा से कहा, ‘तुम अपना फोन ले लो। वही करें जो आपको सबसे अच्छा लगे। उन्होंने यह भी कहा कि वह घर में सबके सामने पूरे दिन दुखी नहीं रह सकते।

फिलहाल इस कपल के बीच प्यार की जगह टेंशन देखने को मिल रही है। उनका रिश्ता आगे बढ़ेगा या टूटेगा ये तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा.

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

error: Content is protected !!