Breaking News

जलनिगम विभाग द्वारा पाइप लाइन बिछाने हेतु खुदाई कर अभी तक नहीं शुरू की जलापूर्ति, ग्रामीण परेशान

 

 

( ब्लाक कर्नलगंज के ग्राम कर्नलगंज ग्रामीण का है मामला, प्रधान प्रतिनिधि मो०अहमद ने डीएम को पत्र देकर शीघ्र जलापूर्ति शुरू कराने की मांग)

कर्नलगंज, गोंडा । तहसील व ब्लॉक मुख्यालय कर्नलगंज अन्तर्गत ग्रामपंचायत कर्नलगंज ग्रामीण के कई मजरों में जिम्मेदार जल निगम विभाग द्वारा पाईप लाईन बिछाने हेतु खुदाई कर काम अधूरा छोड़ दिये जाने और जलापूर्ति अभी तक शुरू ना किये जाने की समस्या के संबंध में प्रधान प्रतिनिधि मो० अहमद ने जिलाधिकारी को पत्र देकर शीघ्र जलापूर्ति शुरू कराने की मांग की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला ग्राम पंचायत कर्नलगंज ग्रामीण विकास खंड कर्नलगंज का है,जहां ग्रामीणों को स्वच्छ एवं सुचारू रूप से जलापूर्ति की सुविधा उपलब्ध कराने के प्रति जल निगम द्वारा मनमाना रवैया अपनाते हुए घोर लापरवाही बरती जा रही है। जिसके संबंध में प्रधान प्रतिनिधि मोहम्मद अहमद ने जिलाधिकारी को दिए गए पत्र में अवगत कराया है कि ग्रामीणों को स्वच्छ जलापूर्ति उपलब्ध कराने हेतु ग्रामपंचायत कर्नलगंज ग्रामीण के कई मजरों में जलनिगम विभाग द्वारा पाइप लाइन डालने के लिए दो वर्ष पूर्व खुदाई कर सड़क को खराब करके छोड़ दिया गया है जो ग्रामीणों के लिए परेशानी का सबब बनने के साथ ही पाइपलाइन लीकेज से ग्राम में विकास कार्य में व्यवधान उत्पन्न हो रहा है। वहीं ग्रामवासियों को जलापूर्ति भी अभी तक शुरू नहीं हो पाई है। जिससे ग्राम में स्थित टूटी फूटी सड़कों को बनवाने एवं ग्रामीणों की सुविधा के लिए शीघ्र जलापूर्ति शुरू कराया जाना नितांत आवश्यक है।

प्रधान प्रतिनिधि ने जिलाधिकारी से उपरोक्त सम्पूर्ण समस्या का त्वरित निस्तारण कराकर शीघ्र जलापूर्ति शुरू कराने की मांग की है।

About Author@kd

Check Also

सम्पूर्ण समाधान दिवस में मुख्य विकास अधिकारी ने सुनी फरियाद

    ख़बर दृष्टिकोण उन्नाव संवाददाता अजीत कुमार यादव   सफीपुर तहसील सभागार में आयोजित …

error: Content is protected !!