Breaking News

RCB vs MI: मुंबई की हार के बाद रोहित शर्मा का दर्द, RCB कप्तान विराट ने उन्हें बताया जीत का हीरो

आरसीबी बनाम एमआई, रोहित शर्मा, क्रिकेट, खेल, आईपीएल 2021 - इंडिया टीवी
छवि स्रोत: IPLT20.COM
एमआई बनाम आरसीबी, आईपीएल 2021

इंडियन प्रीमियर लीग के 39वें मैच में मुंबई इंडियंस को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 54 रन की शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। सीजन-14 के दूसरे चरण में मुंबई की लगातार तीसरी हार है जबकि आरसीबी ने जीत दर्ज करते हुए अंक तालिका में तीसरे स्थान पर कब्जा जमा लिया है।

आरसीबी के खिलाफ इस हार के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा काफी निराश दिखे और कहा, ”हमने अच्छी गेंदबाजी की और आरसीबी को 180 के निचले स्तर पर पहुंचने से रोक दिया. लेकिन बल्लेबाजों ने हमें निराश किया.

यह भी पढ़ें- RCB vs MI: मुंबई में हर्षल पटेल की आंधी, RCB के लिए हैट्रिक लेने वाले तीसरे गेंदबाज बने

उन्होंने कहा, “मेरे आउट होने के बाद मैच का रुख बदल गया। हमें किसी भी स्थिति से वापसी करना सीखना होगा।

इसके अलावा उन्होंने ईशान किशन के बारे में भी बात की और कहा, किशन एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और हमें उन्हें वह आजादी देनी है जिसकी उन्हें जरूरत है। उनका पिछला आईपीएल अच्छा चला था। वह अभी भी युवा है और हम उसे पर्याप्त मौके देना चाहते हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली-

मुंबई के खिलाफ जीत के बाद विराट कोहली ने कहा, ‘जिस तरह से हमने यह मैच जीता वह बहुत अच्छा था। मैक्सवेल ने शानदार पारी खेली।

यह भी पढ़ें- KKR vs CSK, IPL 2021: रविंद्र जडेजा की बल्लेबाजी से खुश हैं बालाजी, KKR के खिलाफ जीत पर दिया ये बयान

इसके अलावा कोहली ने आखिरी ओवर में मुंबई की गेंदबाजी की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘हालांकि, आखिरी ओवरों में मुंबई के गेंदबाजों ने जिस तरह से गेंदबाजी की वह बहुत अच्छी थी। आज हम जिस तरह से मैदान पर खेले, मैं पूरी टीम को 10 में से 10 रन दूंगा। हालांकि हमने बल्लेबाजी में 20 रन कम बनाए।’

मैन ऑफ द मैच ग्लेन मैक्सवेल

मुंबई के खिलाफ पहली बल्लेबाजी में 56 रन बनाने और फिर गेंदबाजी में 2 विकेट लेने वाले अरिसिब के ग्लेन मैक्सवेल को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

मैन ऑफ द मैच चुने जाने के बाद मैक्सवेल ने कहा, “यह एक शानदार मैच था। मैं अपनी गेंदबाजी पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं। इसी तरह, मैं लगातार स्विच हिट शॉट्स पर काम करता हूं और अब मुझे इसका फायदा मिल रहा है।

यह भी पढ़ें- KKR vs CSK, IPL 2021: धोनी ने KKR के खिलाफ जीत को बताया रोमांचक, मोर्गन हुए निराश

आरसीबी के लिए हैट्रिक लेने वाले तीसरे गेंदबाज बने हर्षल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हर्षल पटेल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार हैट्रिक बनाई। हर्षल आरसीबी की ओर से खेलते हुए हैट्रिक विकेट लेने वाले तीसरे गेंदबाज हैं। इससे पहले हर्षल ने मुंबई के खिलाफ 14वें सीजन में भी 5 विकेट लिए हैं। वहीं सीजन में अब तक सबसे ज्यादा विकेट लेने की वजह से पर्पल कैप भी हर्षल के पास है।

यह भी पढ़ें- RCB vs MI, IPL 2021: मैक्सवेल ने लगाया अपने आईपीएल करियर का 9वां अर्धशतक

मैच के बाद हर्षल ने कहा, “यह छठी बार था जब मैं हैट्रिक पर था लेकिन आज मुझे आखिरकार मिल गया। मैं बहुत हूं पोलार्ड को आउट करना बहुत अच्छा था, उनके तहत कुछ भी संभव था।

उन्होंने कहा, ‘सिराज शुरुआत में अच्छी गेंदबाजी करके हमारे लिए मंच तैयार करते हैं। आज चहल और मैक्सवेल के बाद मैंने उस शानदार शुरुआत का फायदा उठाया।

Source- Agency News

About khabar123

Check Also

563 दिन बाद वर्ल्ड कप फाइनल के हीरो वनडे में वापसी करेंगे, इसकी पुष्टि खुद कप्तान ने की है।

  इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 सितंबर से 5 मैचों की वनडे सीरीज का …

error: Content is protected !!