Breaking News

IPL 2021 DC vs SRH: विलियमसन ने पकड़ा शॉ का अविश्वसनीय ‘स्लाइडिंग’ कैच, फैन्स ने की कप्तान की जमकर तारीफ- वीडियो

छवि स्रोत: ट्विटर
आईपीएल 2021 डीसी बनाम एसआरएच: प्रशंसकों ने केन विलियमसन की जय-जयकार की क्योंकि उन्होंने पृथ्वी शॉ को आउट करने के लिए एक अविश्वसनीय कैच लिया

सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 134 रन बनाए। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने वाली सनराइजर्स की ओर से निचले क्रम के बल्लेबाज अब्दुल समद ने 28 और राशिद खान ने 22 रन बनाए। दिल्ली के लिए कगिसो रबाडा ने तीन विकेट लिए।

सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और शिखर धवन दिल्ली कैपिटल्स के लिए उतरे। दिल्ली का पहला विकेट शॉ के रूप में गिरा. दूसरी पारी का तीसरा ओवर तेज गेंदबाज खलील अहमद कर रहे थे. उस ओवर की पांचवीं गेंद पर शॉ लपके गए. उनका कैच हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने लपका।

यह एक अद्भुत और अविश्वसनीय कैच था। इस कैच की वजह से उनके फैंस ट्विटर पर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस कैच से खलील अहमद भी अपने कप्तान के साथ काफी खुश नजर आए.

यहां देखें फैंस के ट्वीट-

मैच की बात करें तो अपने बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन के चलते सनराइजर्स हैदराबाद की टीम बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल मैच में नौ विकेट पर 134 रन ही बना सकी। कप्तान केन विलियमसन का टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला गलत साबित हुआ जब सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर पारी की तीसरी गेंद पर आउट हो गए।

उस वक्त स्कोर बोर्ड पर एक भी रन नहीं लटक रहा था. इसके बाद रिद्धिमान साहा (18) ने कप्तान विलियमसन (18) के साथ 29 रन की साझेदारी की। कगिसो रबाडा ने साहा को मिडविकेट पर शिखर धवन के हाथों कैच कराया।

विलियमसन ने मनीष पांडे के साथ पारी को संभालने की कोशिश की और तीसरे विकेट की साझेदारी में 31 रन जोड़े लेकिन अक्षर पटेल ने इस साझेदारी को तोड़ा। उन्होंने विलियमसन को लॉन्ग ऑफ पर शिम्रोन हेटमेयर के हाथों कैच कराकर सनराइजर्स को सबसे बड़ा झटका दिया।

पांडे ने भी 18 रन बनाकर अपना विकेट गंवा दिया जबकि केदार जाधव केवल तीन रन ही जोड़ सके। जेसन होल्डर ने सिर्फ दस रन का योगदान दिया। निचले क्रम के अब्दुल समद ने 21 गेंदों में दो चौकों और एक छक्के की मदद से 28 रन बनाए, जबकि राशिद खान ने 19 गेंदों में 22 रन बनाकर टीम को शर्मनाक कुल पर सिमटने से बचाया।

आईपीएल 2021 डीसी बनाम एसआरएच: ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस टी 20 विश्व कप से पहले घायल हो गए

समद ने रबाडा को दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत के हाथों कैच कराकर वापसी की। राशिद ने अपनी पारी में दो चौके और एक छक्का लगाया। वह रन आउट हो गए। दिल्ली के लिए रबाडा ने चार ओवर में 37 रन देकर तीन विकेट लिए जबकि एनरिक नोर्किया और अक्षर पटेल ने दो-दो विकेट लिए।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

563 दिन बाद वर्ल्ड कप फाइनल के हीरो वनडे में वापसी करेंगे, इसकी पुष्टि खुद कप्तान ने की है।

  इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 सितंबर से 5 मैचों की वनडे सीरीज का …

error: Content is protected !!