Breaking News

मल्लिका शेरावत ने ‘नाकाब’ की प्रोड्यूसर एकता कपूर से क्या कहा?

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम- मल्लिका
मल्लिका शेरावत ने ‘नाकाब’ की प्रोड्यूसर एकता कपूर से क्या कहा?

मुंबई: वेब शो ‘नकाब’ में प्रमुख और प्रभावशाली टीवी निर्माता ‘जोहरा मेहरा’ की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री मल्लिका शेरावत का कहना है कि वह अपने किरदार की ताकत से खुद को जोड़ सकती हैं। उन्होंने मशहूर टीवी अभिनेत्री एकता कपूर के साथ तुलना किए जाने वाले इस किरदार पर अपने दृष्टिकोण के बारे में भी बात की। इस बारे में पूछे जाने पर, मल्लिका कहती हैं कि “मेरे मन में एकता के लिए बहुत सम्मान है और वह सब कुछ जो उसने हमेशा पुरुष प्रधान उद्योग में हासिल किया है। मेरा किरदार जोहरा वास्तव में एक मजबूत चरित्र है और मैं उससे पूरी तरह से प्यार करती हूं। मैं उससे संबंधित हो सकती हूं। मैं शुरुआत से शुरुआत की और आज मैं जहां हूं वहां तक ​​पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की।”

वह आगे कहती हैं कि “मैं केवल इतना कह सकती हूं कि इसे अपने दम पर बनाने के लिए बहुत अधिक परिश्रम करना पड़ा। एक अकेली महिला के रूप में, यह कठिन था, ऐसी बाधाएं हैं जिनकी आप कल्पना नहीं कर सकते।” आप उन्हें किसी भी समय पार करने में सक्षम होंगे, लेकिन अंत में आपको अपना रास्ता मिल जाएगा।”

नाकाम पुलिस अदिति आमरे (ईशा गुप्ता) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक प्राइम-टाइम टेलीविजन अभिनेत्री विभा दत्ता (अंकिता चक्रवर्ती) की हाई-प्रोफाइल मौत का मामला सौंपा जाता है, जो जोहरा मेहरा (मल्लिका शेरावत) के बहुत करीब है। करीब था। इस मामले के बाद अदिति की नीरस जिंदगी एक मोड़ लेती है जब वह मामले के बारे में जटिल विवरण प्रकट करना शुरू करती है। जैसे ही अदिति अपने सीनियर पवन बिष्ट (गौतम रोडे) के साथ इस यात्रा पर निकलती है, उसे अपने व्यक्तित्व के एक हिस्से का पता चलता है जिसे वह कभी नहीं जानती थी कि वह उसके भीतर मौजूद है।

सौमिक सेन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ईशा गुप्ता, गौतम रोडे, मल्लिका शेरावत और अंकिता चक्रवर्ती हैं। यह 15 सितंबर को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इनपुट-आईएएनएस

 

 

source-agency news

About khabar123

Check Also

24 साल में सोनपरी की फ्रूटी इतनी बदल गई है कि लोग चकित हैं: बदलाव

साल 2000 में आया ‘सोनपरी’ उस दौर का सबसे पॉपुलर टीवी शोज में से हुआ …

error: Content is protected !!