Breaking News

ENG vs IND: भारत के लिए राहत की खबर, कोविड-19 जांच में सभी खिलाड़ी निगेटिव

ENG vs IND: भारत के लिए राहत की खबर, कोविड-19 जांच में सभी खिलाड़ी निगेटिव- इंडिया टीवी
छवि स्रोत: गेट्टी छवियां
ENG vs IND: भारत के लिए राहत की खबर, कोविड-19 जांच में सभी खिलाड़ी निगेटिव

इंग्लैंड के खिलाफ 5वें और अंतिम टेस्ट से पहले सभी भारतीय खिलाड़ियों की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जिसके बाद माना जा रहा है कि मैनचेस्टर टेस्ट समय पर होगा। गुरुवार को टीम के जूनियर फिजियो योगेश परमार इस महामारी की चपेट में आ गए थे, जिसके बाद खिलाड़ियों का पिछला प्रशिक्षण सत्र रद्द कर दिया गया था और सभी खिलाड़ियों को अगले आदेश तक होटल के कमरों में रहने को कहा गया था.

एएनआई के एक अधिकारी ने बताया कि सभी खिलाड़ी कोविड-19 टेस्ट में नेगेटिव पाए गए हैं।

आपको बता दें, ओवल टेस्ट मैच के दौरान मुख्य कोच रवि शास्त्री के संक्रमित पाए जाने के बाद चीफ फिजियो नितिन पटेल आइसोलेशन में हैं। पता चला है कि बीसीसीआई ने इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) से फिजियो की सेवाएं देने को कहा है।

बोर्ड के सूत्रों ने कहा था, ”आरटी पीसीआर टेस्ट का रिजल्ट दिन में बाद में आएगा जिसके आधार पर मैच का फैसला किया जाएगा.”

खिलाड़ियों को अपने-अपने कमरों में रहने के लिए कहा गया है और आरटी पीसीआर टेस्ट किए जा रहे हैं। शास्त्री के अलावा फील्डिंग कोच आर श्रीधर और गेंदबाजी कोच भरत अरुण भी लंदन में आइसोलेशन में हैं।

ओवल में पांचवें दिन जब भारत ने मैच जीता तो टीम के साथ सिर्फ बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ थे। सभी खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के सदस्यों को पूरी तरह से टीका लगाया गया है। शास्त्री के टीम होटल में उनके पुस्तक विमोचन कार्यक्रम के बाद लक्षण पाए गए।

इस कार्यक्रम में बाहर से लोगों को आने की इजाजत थी। कार्यक्रम में अरुण, पटेल और श्रीधर ने भी भाग लिया। भारत इस समय पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे चल रहा है।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

563 दिन बाद वर्ल्ड कप फाइनल के हीरो वनडे में वापसी करेंगे, इसकी पुष्टि खुद कप्तान ने की है।

  इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 सितंबर से 5 मैचों की वनडे सीरीज का …

error: Content is protected !!