Breaking News

आईपीएल 2021: आरसीबी के घरेलू खिलाड़ी, स्टाफ 29 अगस्त को यूएई के लिए रवाना

IPL 2021: RCB के घरेलू खिलाड़ी, स्टाफ 29 अगस्त को UAE के लिए रवाना होगा- India TV
छवि स्रोत: IPLT20.COM
आईपीएल 2021: आरसीबी के घरेलू खिलाड़ी, स्टाफ 29 अगस्त को यूएई के लिए रवाना

बंगलौर। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने शनिवार को कहा कि भारतीय घरेलू खिलाड़ी, सहयोगी स्टाफ के सदस्य और टीम प्रबंधन आईपीएल के दूसरे चरण से पहले 29 अगस्त को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के लिए रवाना होंगे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के उपाध्यक्ष और प्रमुख राजेश मेनन ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “इंग्लैंड में मौजूद खिलाड़ियों को छोड़कर, सहयोगी स्टाफ और टीम प्रबंधन के सदस्य 21 अगस्त को बेंगलुरु में इकट्ठा होंगे। टीम सात से गुजरेगी- दिन संगरोध। और तीन दिनों के दौरान एक कोविद परीक्षण से गुजरना होगा।”

उन्होंने आगे कहा, टीम 29 अगस्त की दोपहर को बेंगलुरु से चार्टर्ड फ्लाइट से रवाना होगी। यूएई में उतरने के बाद खिलाड़ियों को बीसीसीआई के अनुसार छह दिन के सख्त क्वारंटाइन और टेस्टिंग प्रोटोकॉल से गुजरना होगा। यदि आप अन्य खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को विदेशी संदर्भ में देखें, तो वे 29 अगस्त से आना शुरू हो जाएंगे और छह दिनों के संगरोध से गुजरेंगे।”

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 20 सितंबर को अबू धाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल 2021 में अपना अभियान फिर से शुरू करेगी।

दिल्ली कैपिटल्स शनिवार को दुबई पहुंची, जबकि मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स ने यूएई में क्वारंटाइन पूरा करने के बाद अपना अभ्यास सत्र शुरू कर दिया है।

मेगा इवेंट 19 सितंबर को फिर से शुरू होगा, जिसमें मुंबई का दुबई में चेन्नई से मुकाबला होगा।

 

About khabar123

Check Also

563 दिन बाद वर्ल्ड कप फाइनल के हीरो वनडे में वापसी करेंगे, इसकी पुष्टि खुद कप्तान ने की है।

  इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 सितंबर से 5 मैचों की वनडे सीरीज का …

error: Content is protected !!