Breaking News

सिद्धार्थ शुक्ला ने बढ़ाया अफगान फीमेल फैन का कॉन्फिडेंस, वहां के मौजूदा हालात पर कहा- तुम लोग मजबूत रहो

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम: वास्तविक सिद्धार्थ शुक्ला
सिद्धार्थ शुक्ला

तालिबान ने अफगानिस्तान पर कब्जा कर लिया है। सत्ता पर काबिज होने के बाद तालिबान ने अब वहां के स्थानीय लोगों को डराना-धमकाना शुरू कर दिया है, जिससे वहां के लोगों को देश छोड़ने को मजबूर होना पड़ रहा है. अफगानिस्तान में तालिबान के शासन ने दुनिया भर के लोगों में दहशत पैदा कर दी है। ऐसे में लोग एक के बाद एक ट्वीट कर वहां का हाल बता रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं जिससे हर कोई दहशत में है। खासकर महिलाओं के लिए अफगानिस्तान अब खतरा बन गया है।

कई लोग अफगानिस्तान के लोगों के लिए शांति की प्रार्थना कर रहे हैं और उनके लिए न्याय की भी मांग कर रहे हैं। इन सबके बीच सिद्धार्थ शुक्ला ने अफगानिस्तान की महिलाओं को लेकर ट्वीट किया।

सिद्धार्थ ने लिखा, “अफगानिस्तान की महिलाओं को मेरा अभिवादन, जिस तरह से वह अपने लिए खड़ी हो रही है वह वाकई काबिले तारीफ है।”

एक प्रशंसक ने जवाब दिया, “अफगानिस्तान की महिलाओं के प्रति आपके विचार के लिए धन्यवाद। यहां स्थिति अच्छी नहीं है। मैं और मेरा परिवार डरे हुए हैं क्योंकि तालिबान ने कब्जा कर लिया है और यह बहुत भयानक है। काबुल एक खतरनाक शहर है।” मेरे देश के लिए प्रार्थना करें, हम सभी शांति चाहते हैं।”

सिद्धार्थ ने अपने फैन को जवाब देते हुए लिखा, “मैं प्रार्थना कर रहा हूं और मुझे यकीन है कि मेरे जैसे कई और लोग वहां सामान्य स्थिति की उम्मीद में प्रार्थना कर रहे होंगे… आप लोग मजबूत रहें… भगवान भला करे।”

गौरतलब है कि अफगानिस्तान में हालात तेजी से बदल रहे हैं। तालिबान ने कब्जा कर लिया है, ऐसी स्थिति बन गई है कि अफगानिस्तान में महिलाओं का अस्तित्व खत्म हो रहा है। सभी घरों में भय का माहौल है, कहीं हत्याएं हैं तो कहीं सन्नाटा है.

 

About khabar123

Check Also

ये फिल्म 350 करोड़ रुपये में बनी थी, लेकिन खतरनाक स्टंट सीन के बावजूद दिल जीत नहीं पाई।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के वो एक्टर हैं, जिन्होंने कई एक्शन फिल्मों में …

error: Content is protected !!