Breaking News

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अभिरा और रूही की इस तस्वीर को देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर शो में से एक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। मौजूदा ट्रैक अभिरा और अरमान के इर्द-गिर्द घूम रहा है। वहीं कावेरी और रूही की वजह से उनकी शादी में बाधा आ रही है। शो में अभिरा शर्मा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री समृद्धि शुक्ला ने ऑनस्क्रीन दुश्मन गर्विता साधवानी उर्फ रूही के साथ कुछ बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर कुछ प्रशंसक खुश हो गए तो कुछ के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। सोशल मीडिया पर YRKKH4 की सोल सिस्टर्स अभिरा और रूही की तस्वीरों ने लोगों को हैरान कर दिया है।

अभिरा और रूही बनी सोल सिस्टर्स

समृद्धि शुक्ला ने सोशल मीडिया पर अपने हिमाचली लुक की एक झलक शेयर की और गर्विता साधवानी के साथ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं। सोशल मीडिया पर ये शानदार तस्वीरें शेयर करते हुए अभिरा ने लिखा, ‘दो सुंदरियां, दो बहनें, एक फ्रेम।’ जहां उनके ऑनस्क्रीन किरदार एक-दूसरे को पसंद नहीं करते, वहीं अभिनेत्रियां ऑफस्क्रीन काफी अच्छी बॉन्ड शेयर करती हैं और समृद्धि शुक्ला द्वारा शेयर की गई तस्वीरें इसी बात की गवाह हैं। वहीं इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए गर्विता ने लिखा, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिरा र रूही सोल सिस्टर्स हैं।’

 

अभिरा की जिंदगी हुई तबाह

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के पिछले एपिसोड में शादी से पहले अभिरा-अरमान ने सुलह कर ली है और अपने मतभेदों को सुलझा लिया। अभिरा दुविधा में पड़ जाती है, लेकिन अरमान का सपोर्ट मिलने के बाद वह उस मैरिज एग्रीमेंट पर साइन न करने का फैसला करती है। अभिरा दादी सा को इस बारे में बताती है, लेकिन यह सोचकर डर जाती है कि दादी सा अभिरा द्वारा लगाए गए लोन से अपनी गारंटी वापस ले लेंगी। अभिरा शादी के लिए लोन पर निर्भर है और अगर कावेरी लोन वापस ले लेती है तो उसे  अपमान का सामना करना पड़ेगा, जिसका असर उसके माता-पिता के साथ-साथ पोद्दार परिवार की गरिमा पर भी पड़ेगा। वही ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के प्रीकैप में ये दिखाया जाएगा कि मनीष को पता चल जाता है कि अक्षरा की बेटी अभीरा है।

 

About khabar123

Check Also

राजेश खन्ना की सुपरस्टार अचानक गायब हो गई थी , फिर लाश मिली ज़मीन में गड़ी हुई

बॉलीवुड सितारों की निजी जिंदगी ज्यादातर उनके ग्लैमरस व्यक्तित्व के पीछे छिपी एक अलग कहानी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!